... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : एक मंच पर जुटे दिग्गज कांग्रेसी,कुमारी शैलजा ने टीएस बाबा का कद किया ऊँचा कही बड़ी बात,जय वीरु के साथ भगत की तिकड़ी करेगी कमाल,छतीसगढ़ विधानसभा में इस बार बढ़ेगी कांग्रेस की सीट,अंबिकापुर में संपन्न हुआ कांग्रेस का संभागीय सम्मलेन,शैलजा ने दिया नारा,अबकी बार 75 पार।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : एक मंच पर जुटे दिग्गज कांग्रेसी,कुमारी शैलजा ने टीएस बाबा का कद किया ऊँचा कही बड़ी बात,जय वीरु के साथ भगत की तिकड़ी करेगी कमाल,छतीसगढ़ विधानसभा में इस बार बढ़ेगी कांग्रेस की सीट,अंबिकापुर में संपन्न हुआ कांग्रेस का संभागीय सम्मलेन,शैलजा ने दिया नारा,अबकी बार 75 पार।

 


अंबिकापुर,टीम पत्रवार्ता,13 जून 2023 

BY योगेश 

आगामी विधानसभा के मद्देनजर कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट करना शुरु दिया है। अंबिकापुर में छत्तीसगढ़  कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा के नेतृत्व में सरगुजा का संभागीय सम्मलेन सम्पन्न हुआ।प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव,विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत,खाद्य मंत्री अमरजीत भगत व कांग्रेस के दिग्गज नेताओं सहित कार्यकर्ता शामिल हुए। 

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के अंतिम संभागीय सम्मेलन में अंततः छत्तीसगढ़ के जय वीरु कहे  जाने वाले  सीएम व टीएस बाबा एक मंच पर नजर आ ही गए।इतना ही नहीं इस बार आगामी विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी भी उन्हीं कंधो पर सौपी गई है। जिसके बाद सीएम ने साफ़ शब्दों में और अधिक सीटों पर जीत की बात कही है। 

छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा ने इस संभागीय सम्मेलन में कहा कि एक बार फिर जय और वीरू की जोड़ी 2023 विधानसभा चुनाव में प्रदेश में सरकार फिर से बनाने के लिए अहम  भूमिका निभाने के लिए तैयार है।इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री एक दूसरे के साथ गले मिलकर 2023 विधानसभा चुनाव 75 पार का नारा दिया। 

इधर छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रदेश में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की थी।जिसका परिणाम रहा कि 14 विधानसभा सीट को जीतकर कांग्रेस की झोली में भर दिया था एक बार फिर से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में वही जोश देखने को मिला है।

देखिए वीडियो 

इस संभागीय सम्मेलन में उम्मीद ही नहीं बल्कि विश्वास है कि एक बार फिर 14 विधानसभा सीट कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से हासिल करेंगे। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पूरे प्रदेश में संभागीय सम्मेलन का पांचवा सम्मेलन समाप्त हो गया है और इसके बाद जोन सेक्टर और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से बैठक कर चुनाव की रणनीति और सरकार की उपलब्धियों को जाकर बताना है और इस बार साथी और कार्यकर्ताओं ने कहा है कि 75 पार अब की बार फिर से कांग्रेस सरकार का नारा दिया है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब