... ब्रेकिंग जशपुर- चराईडाँड़ बगीचा स्टेट हाइवे में भीषण हादसा,तेज रफ्तार बाईक पेड़ से टकराई,घटनास्थल पर निलेश सिंह की मौत,गलत दिशा से आ रही फोर व्हीलर की वजह से हुई दुर्घटना,पुलिस पंहुचीं मौके पर,PWD की बड़ी लापरवाही आई सामने।

Ro no12806/ 5

Ro no12806/ 5

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर- चराईडाँड़ बगीचा स्टेट हाइवे में भीषण हादसा,तेज रफ्तार बाईक पेड़ से टकराई,घटनास्थल पर निलेश सिंह की मौत,गलत दिशा से आ रही फोर व्हीलर की वजह से हुई दुर्घटना,पुलिस पंहुचीं मौके पर,PWD की बड़ी लापरवाही आई सामने।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,01 मई 2023

योगेश थवाईत जशपुर

इन दिनों जशपुर जिले में रफ्तार का कहर जारी है।जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई है।बताया जा रहा है कि बाईक सवार युवक नारायणपुर की ओर से वापस अपने गांव सेंदरीमुंडा की ओर आ रहा था।जहां सड़क की सीमा में महुआ पेड़ से वह टकरा गया जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई।यहां लोक निर्माण विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिली जहां सड़क निर्माण के दौरान सड़क की सीमा से पेड़ को बिना हटवाए सड़क निर्माण का काम पूरा कर दिया गया।

घटना नारायणपुर थाना इलाके की है जहां सोमवार को साढ़े बारह बजे के आसपास की यह घटना बताई जा रही है।मृतक नीलेश सिंह पिता कमलेश्वर सिंह सेंदरीमुंडा ढोढ़ी लोंगरा का बताया जा रहा है।

राईडाँड़ व सेन्द्रीमुंडा के बीच चराईडाँड़ बगीचा स्टेट हाईवे पर यह भीषण हादसा हुआ है।ग्रामीणों ने बताया कि नारायणपुर की ओर गलत दिशा से जाती हुई अज्ञात चार पहिया वाहन को बचाते हुए बाईक सवार महुआ पेड़ जा टकराया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

मौके पर नारायणपुर पुलिस पंहुच गई है वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।पुलिस शव पंचनामा व पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है।

सड़क की सीमा में लगे पेड़ से हादसा

उल्लेखनीय है कि चराईडाँड़ से बगीचा के बीच स्टेट हाईवे के दोनों ओर सड़क निर्माण के दौरान सड़क की सीमा पर लगे पेड़ों को नहीं हटाया गया है।जिसके कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं।स्थानीय विभागीय लापरवाही के कारण सड़क की सीमा में लगे पेड़ों को बिना हटवाए सड़क निर्माण का काम पूरा कर लिया गया जिसके कारण लगातार दुर्घटनाएं हो रहीं हैं।

जरुरत है इन पेड़ों को चिन्हित कर हटाने की जिससे भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं को रोका जा सके।




Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब