... CRIME बिग ब्रेकिंग जशपुर : "कोरवा दंपत्ति में विवाद " पति ने पहले किया निर्वस्त्र,घसीट घसीट कर करता रहा प्रताड़ित,पति की क्रूरता आई सामने,लोहे के रॉड से पत्नी के शरीर को किया छलनी,निर्ममता की सारी हदों को पार कर पति ने की अपनी पत्नी की हत्या,तड़के पति ने नहलाया भी.....यह है पूरा मामला।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

CRIME बिग ब्रेकिंग जशपुर : "कोरवा दंपत्ति में विवाद " पति ने पहले किया निर्वस्त्र,घसीट घसीट कर करता रहा प्रताड़ित,पति की क्रूरता आई सामने,लोहे के रॉड से पत्नी के शरीर को किया छलनी,निर्ममता की सारी हदों को पार कर पति ने की अपनी पत्नी की हत्या,तड़के पति ने नहलाया भी.....यह है पूरा मामला।

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 मई 2023 

BY योगेश थवाईत 

जशपुर में सिरफिरे पति ने क्रूरता की सारी हदों को पार करते हुए अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या कर दी है।आरोपी पति ने पहले मृतिका को निर्वस्त्र किया जिसके बाद लोहे के रॉड से अपनी पत्नी के शरीर को मार मारकर छलनी कर दिया।पूरी रात आरोपी पति नशे की हालत में अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता रहा।लगातार लोहे के रॉड से हमले के बाद पत्नी अधमरी हालत में पड़ी रही।जिसके बाद उसकी मौत हो गई।आरोपी पति को बगीचा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामला है जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के पुरंगा का जहां सत्यप्रकाश कोरवा ने अपनी पत्नी चंद्रमुनी कोरवा की लोहे के रॉड से मार मारकर हत्या कर दी है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पति शाम को घर में आया जिसके बाद पत्नी से वह खाना मांगने लगा।बगल के घर मे शादी का कार्यक्रम था जिसके कारण मृतिका पत्नी ने खाना नहीं बनाया था।इस बात को लेकर पति नाराज हो गया और नशे की हालत में उसने पत्नी को मारना शुरु कर दिया।

Video



शरीर को किया छलनी छलनी 

रात्रि लगभग 9 बजे के आसपास गांव के लोगों ने हल्ला गुल्ला  सुना और मौके पर पंहुचकर आरोपी को समझाने का प्रयास किया।नशे में चूर पति उल्टे ग्रामीणों को डांटने लगा और दरवाजा बंद करके अपनी पत्नी को पीटने लगा।पति ने लोहे के रॉड से उसके शरीर को छलनी छलनी कर दिया। देर रात तक वह पत्नी को जमीन में घसीट घसीट कर मारता रहा।मृतिका के शरीर से लगातार खून बह रहा था।

पति ने नहलाया सास ने तेल मालिश किया 

इस दौरान पत्नी मरणासन्न अवस्था में थी और उसने नहाने की इच्छा जताई तो उसके पति ने उसे घर के आंगन में नहलाया।इसके बाद आरोपी ने बगल के कमरे में सो रही अपनी माँ को जगाया और कहा कि बहु का हाथ पैर अकड़ रहा है थोड़ा तेल लगा दो जिसके बाद भोर में पांच बजे के आसपास उसकी मां  ने अपनी बहु को तेल लगाकर मालिश भी किया।

मृतिका को नहीं पिला सके पानी  

पति की पिटाई व प्रताड़ना से मृतिका मरणासन्न अवस्था में पंहुच चुकी थी। जब उसकी सास ने मृतिका का तेल मालिश किया तो माँ से मृतिका पत्नी ने पानी मांगा और जैसे ही उसकी सास ने उसे पानी पिलाने के लिए गिलास उठाया उसने दम तोड़ दिया।अन्धेरा होने के कारण शरीर के जख्मों का एहसास मृतिका की सास को नहीं हो पाया था।जिसके बाद घर के लोगों ने तड़के फोन करके अपने सगे सम्बन्धियों को तबियत खराब होने की सुचना देकर बुला लिया था। 

पुलिस के पंहुचने से पहले हो जाता अंतिम संस्कार

आरोपी पति ने अपनी पत्नी के तबियत खराब होने की बात घरवालों को बताई थी। हांलाकि घर के लोगों में उसकी बेटी ने अपने पिता को मारपीट करते देखा था। उसने भोर में  मृतिका को नहलाते हुए भी देखा था।उसने सारी बात पुलिस को बताई। घटना के बाद शुक्रवार की सुबह कोरवा समाज के लोग व सगे सम्बन्धी आसपास के गाँव से घटनास्थल पर पंहुच गए थे और अंतिम संस्कार की तैयारी भी शुरु  कर दी गई थी। 

इस बीच सुबह ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।गाँव के लोगों ने रात्रि में लड़ाई झगडे की घटना को देखा था और आरोपी पति को समझाया भी था।जिसके बाद थाना प्रभारी प्रदीप सिदार,एएसआई नीता कुर्रे समेत बगीचा पुलिस ने तत्काल मौके पर पंहुचकर आरोपी पति को हिरासत में लिया और शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया संपन्न कर शव परिजनों के सुपुर्द किया। 

आरोपी के घर में गांजे का पौधा 

घटनास्थल पर पंहुचे बगीचा थाना प्रभारी प्रदीप सिदार ने बताया कि आरोपी नशे का आदि था। शराब व गांजे का नशा करने की इसकी आदत थी। घर के आँगन में आरोपी ने कपड़ों से छिपाकर गांजे का पौधा भी लगाकर रखा था जिसे नष्ट करने का निर्देश दिया गया है।घटना से पहले आरोपी पति अन्य शादी कार्यक्रम में गया हुआ था। गुरुवार की शाम वह घर लौटा था।आरोपी ने बताया कि वह तीन चार दिनों से खाना नहीं खाया था और उसे जमकर भूख लगी थी। जब उसकी पत्नी से उसने खाना मांगा तो उसकी पत्नी ने उसे खाना नहीं दिया जिसके कारण गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी।ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी नशे का लगातार सेवन करता था। 

 

थाना प्रभारी प्रदीप सिदार ने बताया कि आरोपी पति के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब