... भूपेश राज में चारों तरफ घोटाला ही घोटाला - संदीप यदु,छात्रों के भविष्य बर्बाद करने वालों खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग,पीएससी घोटाला की उच्च स्तरीय जांच करने जोगी कांग्रेस ने सौंपा राज्यपाल को ज्ञापन

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

भूपेश राज में चारों तरफ घोटाला ही घोटाला - संदीप यदु,छात्रों के भविष्य बर्बाद करने वालों खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग,पीएससी घोटाला की उच्च स्तरीय जांच करने जोगी कांग्रेस ने सौंपा राज्यपाल को ज्ञापन

 


रायपुर, छत्तीसगढ़, दिनांक 23 मई 2023


CG-PSC में नेता अधिकारियों के पुत्र पुत्रियों, करीबी और रिश्तेदारों के चयन को लेकर भारी विरोध किया जा रहा है। इसी कड़ी में  जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के रायपुर जिला अध्यक्ष संदीप यदु के नेतृत्व में पीएससी घोटाला की जांच माननीय उच्च न्यायालय की निगरानी में किए जाने और दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग को लेकर  आज जोगी कांग्रेसियों ने महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। 

इस दौरान जिला अध्यक्ष संदीप यदु ने कहा छत्तीसगढ़ के इतिहास में भूपेश सरकार को घोटालेबाज सरकार के रूप में याद किया जाएगा। जब से राज्य में भूपेश सरकार आई है तब से रेत घोटाला, कोल घोटाला, शराब घोटाला, गोठान घोटाला चारो तरफ घोटाला ही घोटाला नजर आ रहा है। अब इन्होंने छत्तीसगढ़ के हमारे भाई बहन छात्र छात्राओं को भी नहीं छोड़े पीएससी में नेता, अधिकारी, करीबी, रिश्तेदारों को उपकृत कर छात्रों के भविष्य को भी खिलवाड़ कर दिए। उन्होंने राज्यपाल से मांग किया है कि उक्त घोटाले की जाँच माननीय उच्च न्यायालय के निगरानी में किया जाए और दोषियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उनको जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाए।

महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष संदीप यदु, सुजीत डहरिया, विवेक कुमार, रोहित नायक आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब