... Big ब्रेकिंग जशपुर : शहर के दो मंजिला ईमारत में लगी भीषण आग से सबकुछ जलकर खाक,करोड़ों का नुकसान,विधायक की पहल पर मिला दमकल वाहन फेल,जशपुर,पत्थलगांव समेत उड़ीसा से मंगाया गया दमकल वाहन,कांग्रेसी नेता मुरारी लाल अग्रवाल की है इलेक्ट्रॉनिक्स व फर्नीचर की दुकान,आसपास के घरों में फैल रही आग पर पाया गया काबू,पुलिस के आला अधिकारी समेत पुलिस बल मौके पर मौजूद,आग बुझाने में जुटे नगरवासी।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग जशपुर : शहर के दो मंजिला ईमारत में लगी भीषण आग से सबकुछ जलकर खाक,करोड़ों का नुकसान,विधायक की पहल पर मिला दमकल वाहन फेल,जशपुर,पत्थलगांव समेत उड़ीसा से मंगाया गया दमकल वाहन,कांग्रेसी नेता मुरारी लाल अग्रवाल की है इलेक्ट्रॉनिक्स व फर्नीचर की दुकान,आसपास के घरों में फैल रही आग पर पाया गया काबू,पुलिस के आला अधिकारी समेत पुलिस बल मौके पर मौजूद,आग बुझाने में जुटे नगरवासी।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,20 मई 2023

एक बार फिर से कुनकुरी में भीषण आग लगने से अफरातफरी मच गई।खास बात यह कि पिछले आगजनी की घटना के बाद विधायक की पहल पर  मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद कुनकुरी नगर को मिला नया दमकल वाहन भी फेल हो गया और जरुरत के समय वह काम नहीं आया।फिलहाल जशपुर जिला मुख्यालय का दो दमकल वाहन मौके पर पंहुच गया है।

देखिए एक्सक्लुसिव वीडियो

गैस सिलेंडर भी फटा



पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना कुनकुरी की है जहां एनएच 43 पर मुरारी लाल अग्रवाल का इलेक्ट्रॉनिक्स व फर्नीचर का प्रतिष्ठान है।रात्रि लगभग साढ़े नौ बजे के आसपास लोगों ने यहां से धुंवा उठता देखा जिसके बाद मात्र पंद्रह बीस मिनट में आग चारों ओर फैल गई।इस दौरान नगर की लाईट चली गई और उसी प्रतिष्ठान के अंदर घर के सारे लोग बाहर आ गए।

बताया जा रहा है कि इस घटना में दुकान व घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया है।बगल में रघुनाथ क्लॉथ स्टोर व राजीव गर्ग का मकान व दुकान है जिधर आग फैल रही थी।फिलहाल जशपुर से आई दमकल ने फैलती आग पर काबू पा लिया है।

बहरहाल पुलिस के अधिकारी एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि वे दल बल के साथ घटनास्थल पर पंहुच चुके हैं।लगातार आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।दमकल की वाहन लगातार सभी इलाकों से पंहुच रही है।

नगर के लोगो के द्वारा आग बुझाने की हर सम्भव कोशिश की जा रही है।इसके बावजूद आग की भयावहता लगातार बढ़ती जा रही है।दुकान व घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया है।करोड़ों के नुकसान की बात कही जा रही है।बताया जा रहा है कि दुकान से कई गुना बडी गोदाम थी जहां समान 

इधर स्थानीय प्रशासन व पुलिस के जवान आसपास के घरों में आग न फैले इस दिशा में कार्य कर रहे हैं।आग बुझाने की काव्यत 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब