... Big ब्रेकिंग CRIME :SBI कियोस्क बैंकिंग के कर्मचारी को पहले बनाया बंधक,रस्सी से बांधा,आधा दर्जन लोगों ने लात,घूसों और डंडों से जमकर की पिटाई,बेहोशी की हालत में घर के बाहर फेंका,पीड़ित युवक अंबिकापुर रेफ़र,ICU में किया गया भर्ती ,पुलिस ने दर्ज किया FIR

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग CRIME :SBI कियोस्क बैंकिंग के कर्मचारी को पहले बनाया बंधक,रस्सी से बांधा,आधा दर्जन लोगों ने लात,घूसों और डंडों से जमकर की पिटाई,बेहोशी की हालत में घर के बाहर फेंका,पीड़ित युवक अंबिकापुर रेफ़र,ICU में किया गया भर्ती ,पुलिस ने दर्ज किया FIR

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,04 मई 2023 

जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में कियोस्क बैंकिंग के कर्मचारी से सामूहिक मारपीट का मामला सामने आया है।पीड़ित की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।सिर में अंदरुनी चोट लगने के कारण युवक अब भी बेहोशी की हालत में है।पीड़ित के साथी ने बताया कि आरोपियों ने पहले युवक को बंधक बनाया और फिर उसे रस्सी से बांधकर उसके साथ जमकर मारपीट की। युवक को इस कदर मारा कि वह बेहोश हो गया जिसके बाद उसे बेहोशी की हालत में घर के बाहर छोड़ दिया।मामले की जानकारी मिलते ही युवक के परिजन मौके पर पंहुचे और बेहोशी की हालत में उसे बगीचा अस्पताल लेकर आए जहां से उसे अंबिकापुर रिफर कर दिया गया। यहाँ युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायपुर रिफर किये जाने की तैयारी की जा रही है। 

मामला बगीचा थाना क्षेत्र के कडरुजबला का बताया जा रहा है जहाँ पीड़ित नीरज जायसवाल पिता स्वर्गीय राजकुमार जायसवाल बुधवार को अपने साथी सूरज के साथ कडरूजबला निवासी  रजिना कुजूर के घर गया हुआ था। 

दरअसल 30 अप्रैल को रेजिना अपने खाते से पैसे निकालने के लिए बगीचा के लोटा स्थित कियोस्क शाखा में आई हुई थी जहाँ त्रुटिवश कियोस्क कर्मचारी नीरज जायसवाल के द्वारा आहरण के स्थान पर रेजिना के खाता में पांच हजार रूपये नगद जमा हो गया और काउंटर से भी नीरज जयसवाल के द्वारा रेजिना को पांच हजार का आहरण भुगतान नगद कर दिया गया।जब कियोस्क के हिसाब में दस हजार का अंतर आया तो यह बात नीरज को पता चली। जिसके समायोजन के लिए नीरज जयसवाल अपने साथी सूरज के साथ कडरुजबला गये थे।

यहाँ  रेजिना घर में नहीं थी तो नीरज जायसवाल ने उनके घरवालों से पूछा तो उन्होंने बताया कि वो घर पर नहीं है, कहीं शादी में गई हुई है।यहाँ उनके घरवालों ने मिलने का कारण पूछा तो लेनदेन के बारे में उन्हें बताते हुए दस्तावेज दिखाने लगे इतने में घर वाले आक्रोश में आ गये और दोनों की जमकर पिटाई कर दी।

सूरज ने पुलिस से किये गए शिकायत में बताया है कि इस दौरान रेजिना का जीजा कार्तिक,विजय एवं अन्य गांव के लोग अश्लील गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए जमकर मारपीट किये।कार्तिक ने लात घूसों से नीरज की पिटाई की और डंडा से सिर में वार भी किया। इस बीच विजय और अन्य लोगों के द्वारा भी लात घुसा से नीरज जायसवाल के साथ मारपीट की गई।सूरज ने बीच बचाव का प्रयास किया तो उसे भी मारने पीटने के लिए दौड़ने लगे तो वह दूर जाकर छिप गया।  

यहाँ से नीरज की मां मंजू जायसवाल एवं चाचा गोपाल जायसवाल को फोन करके घटना की पुरी बात को उसने बताया तब नीरज के चाचा प्रहलाद को लेकर कडरूजबला गये और दोनों को बगीचा लेकर पंहुचे। नीरज के सिर मे गहरी चोट आई है जिसको बेहोशी की हालत मे ईलाज के लिए बगीचा अस्पताल में भर्ती किया गया था जहाँ से उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। 

बहरहाल पीड़ित युवक नीरज की हालत बेहद गंभीर है जिसे रायपुर रिफर किया जा रहा है।पीड़ित युवक की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है जिसके कारण उसके ईलाज में परिजनों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। आरोपियों के विरुद्ध बगीचा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

जशपुर जिले के एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294,506 बी,323,34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। मामले की जाँच की जा रही है।पीड़ित युवक को अंबिकापुर रिफर किया गया है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।   


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब