... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : बड़ा हादसा "सब इंस्पेक्टर समेत 4 की मौत" पति पत्नी बच्चों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा,छुट्टियां बिताकर वापस जा रहे थे पुलिस अधिकारी,जशपुर के शरबकोम्बो के रहने वाले थे,मोरगा मदनपुर हाइवे में ट्रक से हुई सीधी भिड़ंत ,परिजन रवाना

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : बड़ा हादसा "सब इंस्पेक्टर समेत 4 की मौत" पति पत्नी बच्चों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा,छुट्टियां बिताकर वापस जा रहे थे पुलिस अधिकारी,जशपुर के शरबकोम्बो के रहने वाले थे,मोरगा मदनपुर हाइवे में ट्रक से हुई सीधी भिड़ंत ,परिजन रवाना

 

कोरबा,टीम पत्रवार्ता,10 मई 2023 

BY योगेश थवाईत 

बड़ी खबर कोरबा जिले के मोरगा थाना से आ रही है जहाँ एक ही परिवार के चार लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। मृतक जशपुर जिले के शरबकोम्बो का निवासी है जो जगदलपुर पुलिस विभाग में उप निरीक्षक पर पदस्थ था।

मोरगा थाना प्रभारी अश्विनी निरंकारी ने पत्रवार्ता को बताया कि कार क्रमांक सीजी 04 एमवी 9626 और ट्रक क्रमांक सीजी 07 बीएस 4038 की सीधी भिड़ंत हुई है जिसमें एसआई मनोज तिर्की समेत उनकी पत्नी व दो बच्चों की घटनास्थल  पर ही मौत हो गई है।मोरगा चौकी अंतर्गत मदनपुर फारेस्ट बेरियर के पास यह भीषण हादसा हुआ है।घटना के बाद मोरगा चौकी पुलिस मौके पर पंहुच गई और कार में फंसे शवों को निकलवा कर उन्हें पोड़ी उपरोड़ा के मर्च्युरी में शिफ्ट कराया गया है। 

शरबकोम्बो सरपंच सुशील एक्का ने बताया कि मृतक मनोज तिर्की सपरिवार पिछले तीन मई को कजरा किसी कार्यक्रम में आए थे जिसके बाद अपने घर शराबकोम्बो से लगभग एक हफ्ते की छुट्टियां बिताकर वापस जगदलपुर जा रहे थे। 9 मई को वे अंबिकापुर के लिए निकले थे जहाँ रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह वे मोरगा के रास्ते जगदलपुर अपनी ड्यूटी के लिए निकले थे।मृतक के परिवार में बड़े भैया और भाभी हैं। बड़े भाई पुलिस विभाग में आरक्षक हैं जो रायपुर में पदस्थ हैं वहीँ भाभी शिक्षाकर्मी हैं। 

घटना की सुचना मिलते ही शरबकोम्बो सरपंच समेत गाँव के अन्य लोग परिजनों के साथ मोरगा के लिए निकल गए हैं। जहाँ शव पंचनामा व पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद मृतकों का शव उनके गृहग्राम शरबकोम्बो लाया जाएगा। इस घटना से पुरे क्षेत्र में शोक की लहर है। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब