... ब्रेकिंग पत्रवार्ता - जशपुर विधायक विनय भगत के सामने ग्रामीण को आया हार्ट अटैक,इलाज के दौरान ग्रामीण की हुई मौत,विधायक से अपनी मांग को लेकर मिलने पहुंचा था ग्रामीण,अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचेंगे विधायक विनय भगत

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता - जशपुर विधायक विनय भगत के सामने ग्रामीण को आया हार्ट अटैक,इलाज के दौरान ग्रामीण की हुई मौत,विधायक से अपनी मांग को लेकर मिलने पहुंचा था ग्रामीण,अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचेंगे विधायक विनय भगत

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,04 सितम्बर 2022 

BY  योगेश थवाईत 

जशपुर विधायक विनय भगत शनिवार को पंड्रापाठ क्षेत्र के दौरे पर थे। जहाँ सरधापाठ से वापसी के दौरान पंडरापाठ में विधायक से अपनी समस्या रखने के लिए स्थानीय ग्रामीण बुटन राम उनसे मिलने पंहुचा। बातचीत के दौरान ही उसे हार्ट अटैक आ गया और वह मौके पर गिर गया। उसके शरीर ने कमा करना बंद कर दिया और बेहोश हो गया। 

तत्काल बुटन  राम (40 )वर्ष को पंडरापाठ के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहाँ गंभीर हालत होने के कारण उसे बगीचा रिफर कर दिया गया। यहाँ से चिकित्सकों ने उसे अंबिकापुर  रिफर किया जहाँ उसकी मौत हो गई। 

इस घटना को लेकर विधायक विनय भगत ने शोक प्रकट करते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की है। आज विधायक विनय भगत मृतक के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे। 


Post a Comment

0 Comments