... सरोकार : जनसंपर्क के दौरान सन्ना पंहुचे जशपुर विधायक, उरांव समाज ने किया जोरदार स्वागत,विधायक ने की सामाजिक भवन निर्माण की घोषणा,पेयजल के लिए तत्काल बोरिंग का निर्देश,मौके पर पंहुचकर किया भूमिपूजन,ग्रामीणों ने कहा पहली बार कोई विधायक उनका दुःख दर्द जानने आया है।

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : जनसंपर्क के दौरान सन्ना पंहुचे जशपुर विधायक, उरांव समाज ने किया जोरदार स्वागत,विधायक ने की सामाजिक भवन निर्माण की घोषणा,पेयजल के लिए तत्काल बोरिंग का निर्देश,मौके पर पंहुचकर किया भूमिपूजन,ग्रामीणों ने कहा पहली बार कोई विधायक उनका दुःख दर्द जानने आया है।

 


जशपुर, टीम पत्रवार्ता,03 अगस्त 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर विधानसभा क्षेत्र में लगातार जनता के बीच पहुंचकर विधायक विनय भगत ग्रामीणों से उनकी समस्या जानकर उसका त्वरित निराकरण कर रहे हैं।इसी क्रम में वे विधानसभा क्षेत्र के सन्ना पंहुचे जहां उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात की।समस्याओं के निराकरण के लिए उन्होंने आला अधिकारियों को निर्देशित किया है।

उल्लेखनीय है कि जशपुर विधायक विनय भगत लगातार क्षेत्र में सघन जनसंपर्क कर रहे हैं।बुधवार को सन्ना के सरना टोली में वे उरांव समाज के बीच पंहुचे जहां समाज के लोगों ने उन्हें समस्या से अवगत कराते हुए बताया सामाजिक भवन नहीं होने से वे लोग सामाजिक,धार्मिक,वैवाहिक,गमी,जैसे कार्यक्रम नहीं कर पाते हैं।इसके पूर्व भी कई बार पूर्व के जनप्रतिनिधियों को समस्या से अवगत कराया गया पर उन्होंने ध्यान नही दिया।

ग्रामीणों की समस्याओं को देखते हुए विधायक विनय भगत ने तत्काल 10 लाख रूपये की घोषणा की और यहां बनने वाले सामाजिक भवन एवं पीने के पानी हेतु बोरिंग खुदाई का विधि विधान से पूजा अर्चना कर कहा जल्द से जल्द सामुदायिक भवन एवं बोरिंग खुदाई का कार्य हो जायेगा। 

इसके पश्चात सन्ना के बस स्टैण्ड में आमजन से भेंट कर उनकी समस्याओं का त्वरित निराकरण करने की बात कही।इसी बीच राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र कहे जाने वाले कोरवा,पहाड़ी करवाओ को पता चला की उनके चहेते विधायक विनय भगत सन्ना के रेस्ट हाऊस पहुंचे हैं तो उत्साहित होकर वे भी मिलने पहुंचे।जहां आधे घण्टे समाज हित एवं गांव के समुचित विकास को लेकर चर्चा हुई।

विधायक विनय भगत ने कहा आपके गांव समाज की उन्नति और आर्थिक विकास करना मेरे जीवन का लक्ष्य है। समाज और पूरे क्षेत्र का विकास करना मेरा परम दायित्व है।इसे पूरा करके ही रहूंगा मै हमेशा आप सभी के साथ हूं और रहूंगा । 

जनसंपर्क कार्यक्रम में जिला महामंत्री संजीव भगत,ब्लॉक अध्यक्ष जशपुर शहर सूरज चौरसिया,ब्लॉक अध्यक्ष ग्रामीण जशपुर मनमोहन भगत,जनपद सदस्य अमित महतो,पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष योगेश सिंह,करारोपण अधिकारी प्रदीप गुप्ता,दिलकुमार भगत,अरुण भगत,जतरू भगत,लखना राम,जगरनाथ भगत, सुधावती भगत,सुचित्रा भगत,रानू प्रधान,उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments