... बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता: "जशपुर हुआ शर्मसार" 7 साल की मासूम से दरिंदगी,अनाचार के बाद बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गया आरोपी,जब पीड़िता ने सुनाई आपबीती तो दूर का रिश्तेदार निकला आरोपी,सरपंच की मदद से घरवाले पंहुचे थाने,आरोपी पर अनाचार,पॉक्सो एक्ट समेत गंभीर धाराओं के तहत FIR दर्ज,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,पीड़ित नाबालिग की हालत गंभीर।

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता: "जशपुर हुआ शर्मसार" 7 साल की मासूम से दरिंदगी,अनाचार के बाद बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गया आरोपी,जब पीड़िता ने सुनाई आपबीती तो दूर का रिश्तेदार निकला आरोपी,सरपंच की मदद से घरवाले पंहुचे थाने,आरोपी पर अनाचार,पॉक्सो एक्ट समेत गंभीर धाराओं के तहत FIR दर्ज,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,पीड़ित नाबालिग की हालत गंभीर।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,03 अगस्त 2022 

BY  योगेश थवाईत 

छतीसगढ़ के सुदूर वनांचल जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र से शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है जहाँ आरोपी ने साढ़े सात साल की नाबालिग मासूम को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घृणित घटना को अंजाम दिया है।आरोपी के विरुद्ध  पुलिस ने आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।वहीँ पीड़ित नाबालिग की हालत गंभीर बनी हुई है।महिला चिकित्सकों की देख रेख में नाबालिग का ईलाज चल रहा है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बगीचा थाना क्षेत्रान्तर्गत एक गाँव में साढ़े सात वर्ष की नाबालिग बच्ची 31 जुलाई को घर में अकेले थी। इस दौरान शाम 6 बजे के आसपास आरोपी युवक पीड़ित नाबालिग के घर में जबरदस्ती घुस गया और उसे घर के पीछे उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

इस दौरान नाबालिग बेहोश हो गई जिसके बाद आरोपी उसे उसी हालत में छोड़कर वहां से भाग गया। होश आने पर पीड़ित नाबालिग ने जब अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई तो घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।पीड़िता का दुष्कर्म करने वाला आरोपी रिश्तेदारी में दूर का जीजा बताया जा रहा है।

हांलाकि रिश्तेदार होने के कारण लोकलाज के भय से परिवार वालों ने पहले तो क़ानूनी कार्यवाही की ओर ध्यान नहीं दिया। जब पीड़ित नाबालिग का रक्तस्राव बढ़ गया और उसे असहनीय दर्द होने लगा तो पहचान के रिश्तेदार सरपंच से उन्होंने मदद लेते हुए तत्काल बगीचा थाने में एफआईआर दर्ज कराया।

बगीचा थाना प्रभारी आरएस पैंकरा ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पीड़ित नाबालिग बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 (च ),376 (क) (ख) पोक्सो एक्ट की धारा 5 ,6 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।  


Post a Comment

0 Comments