... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : रिश्वतखोरी के मामले में सब इंस्पेक्टर लाईन अटैच,फैक्ट्री में मजदूर की मौत के बाद की गई थी 1 लाख की डिमांड,वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने की कार्यवाही,7 दिन के अंदर सीएसपी से मांगी जांच रिपोर्ट।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : रिश्वतखोरी के मामले में सब इंस्पेक्टर लाईन अटैच,फैक्ट्री में मजदूर की मौत के बाद की गई थी 1 लाख की डिमांड,वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने की कार्यवाही,7 दिन के अंदर सीएसपी से मांगी जांच रिपोर्ट।

 


दुर्ग,टीम पत्रवार्ता,09 जुलाई 2022 

दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना में पदस्थ एसआई प्रकाश शुक्ला को एसपी ने लाईन अटैच कर दिया है।दरअसल फैक्ट्री में मजदूर की मौत हो जाने के बाद उक्त मामले में झूठे फंसाने का भय दिखाकर मामले को रफा दफा करने के लिए एसआई द्वारा 1 लाख रुपये की मांग की जा रही थी।

वायरल वीडियो में एसआई यह कहता हुआ दिख रहा है कि ऊपर कहीं देना नहीं पड़ेगा। इस वीडियो में बाकायदा 50 हजार गिनकर पैसे देने की बातचीत आप सुन सकते हैं।मांग का वीडियो वायरल होने पर की एसपी ने तत्काल कार्यवाही करते हुए कुम्हारी थाना में पदस्थ एसआई प्रकाश शुक्ला मामले में जांच कर सीएसपी को 7 दिन के भीतर प्रतिवेदन प्रस्तुत किये जाने का निर्देश दिया है।

देखिए वायरल वीडियो

कार्यालय पुलिस अधीक्षक, जिला दुर्ग द्वारा जारी आदेश के तहत उप निरीक्षक प्रकाश शुक्ला को थाना पुरानी भिलाई से थाना कुम्हारी ड्यूटी हेतु भेजा गया था। दिनांक 06.07.2022 को सोशल मीडिया में वायरल हो रहे विडियो को दृष्टिगत रखते हुये उनि प्रकाश शुक्ला को तत्काल प्रभाव से आगामी आदेश पर्यन्त थाना कुम्हारी से रक्षित केन्द्र, दुर्ग में सम्बद्ध किया जाता है ।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब