... ब्रेकिंग राजनीति पत्रवार्ता : जशपुर में 128 युवाओं ने किया कांग्रेस में प्रवेश,भूपेश सरकार की नीति के साथ जशपुर विधायक विनय भगत की कार्यशैली से हुए प्रभावित,विधायक ने ग्रहण कराई सदस्यता,छत्तीसगढ़ के विकास में गढ़ेंगे नवा जशपुर- MLA

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग राजनीति पत्रवार्ता : जशपुर में 128 युवाओं ने किया कांग्रेस में प्रवेश,भूपेश सरकार की नीति के साथ जशपुर विधायक विनय भगत की कार्यशैली से हुए प्रभावित,विधायक ने ग्रहण कराई सदस्यता,छत्तीसगढ़ के विकास में गढ़ेंगे नवा जशपुर- MLA

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,17 जुलाई 2022 

BY  योगेश थवाईत

जशपुर के युवा लगातार विधायक विनय भगत की कार्यशैली से प्रभावित हो रहे हैं। ग्रामीणों के बीच पंहुचकर उनकी समस्याओं को सुनना उसके समाधान का प्रयास कर त्वरित निराकरण करना विधायक को लोगों के बीच लोकप्रिय बनाता नजर आ रहा है।परिणामतः जशपुर विधानसभा क्षेत्र के लगभग 128 युवाओं ने  कांग्रेस की सदस्यता लेते हुए पार्टी  के साथ मिलकर कार्य करने का  संकल्प लिया।

जिला कांग्रेस कार्यालय के सभागार में जशपुर के ग्रामीण इलाकों से आए 128 लोगों ने विधायक विनय भगत संगठन के पदाधिकारियों की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी सदस्यता ग्रहण की। नवागंतुक युवाओं ने सीएम बघेल व विधायक विनय भगत के नवा जशपुर सुंदर जशपुर सपने को साकार करने का संकल्प लिया। 

उन्होंने पार्टी गतिविधियों में सक्रियता के साथ संगठन को मजबूत करने की  बात कही। छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नीति व भूपेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ जशपुर विधानसभा में चल रहे विकास कार्यों से ग्रामीण खासे प्रभावित हो रहे हैं।

बीजेपी का गढ़ कहे जाने वाले जशपुर में  दिनों कांग्रेस विधायक विनय भगत अपनी मिलनसारिता से लोगों को खासा प्रभावित कर रहे हैं। लगातार जनसम्पर्क से उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है इसके साथ ही आगामी चुनाव के लिए जमीनी स्तर पर कांग्रेस को नए कार्यकर्त्ता मिल रहे हैं। बहरहाल कांग्रेस प्रवेश के उक्त कार्यक्रम से राजनैतिक सरगर्मी बढ़ी हुई है। विधायक ने सभी युवाओं को तत्परता साथ कार्य करने का निर्देश  देते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब