... ब्रेकिंग जशपुर : सरेआम डंडा लहराते हुए तलवार से जान से मारने की धमकी,दहशत में परिवार,आरोपी पिता पुत्र के विरुद्ध पुलिस ने मामला किया दर्ज,पीड़ित व्यापारी ने की कड़ी कार्यवाही की मांग

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : सरेआम डंडा लहराते हुए तलवार से जान से मारने की धमकी,दहशत में परिवार,आरोपी पिता पुत्र के विरुद्ध पुलिस ने मामला किया दर्ज,पीड़ित व्यापारी ने की कड़ी कार्यवाही की मांग

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 मई 2022 

जशपुर जिले के बगीचा में एक प्रतिष्ठित व्यापारी के साथ सरेआम गुंडागर्दी करते हुए जान से मारने की धमकी दिए जाने का  मामला सामने आया है। धमकी देने वाले पिता पुत्र बताए जा रहे हैं जिनके विरुद्ध बगीचा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जाँच शुरु कर दी है।वहीँ इस घटना को लेकर व्यापारी वर्ग खासे नाराज हैं

मामले की जानकारी देते हुए बगीचा थाना प्रभारी एसआर भगत  कि स्थानीय बस स्टैंड के व्यापारी बजरंग अग्रवाल ने मामले की रिपोर्ट की है जिसमें उन्होंने बताया है कि वे हाई स्कूल रोड बगीचा के रहने वाले  हैं।बस सटैण्ड बगीचा में इलेक्ट्रानिक दुकान का सञ्चालन  करते हैं।शिकायतकर्ता  बजरंग अग्रवाल ने अपने रिपोर्ट में बताया कि  दिनांक 4/05/2022 को लगभग 5:45 बजे मैं अपनी दुकान में था उसी समय अविनाश सिंह तथा उसका पिता विनय सिंह एक कार में मेरे दुकान के पास आये और अचानक कार का गेट बोलकर उतरे और बोलने लगे कि तुम्हारा भाई कहाँ है। आज जान से मार के फेंक देंगे बोलकर धमकी देने लगा और मुझे मां बहन की गन्दी गन्दी गालियां जोर जोर से आवाज देकर देने लगा जिससे सुनकर के दुकानदार तथा कई ग्राहक पहुंच गये।

जान से मारने का धमकी देते हुये आरोपी अविनाश सिंह तथा उसका पिता विनय सिंह बोले कि तुम अपने भाई को यहां बुलाओ कोर्ट में उसका  हत्या कर दूंगा कहकर फिर चिल्ला चिल्ला कर गाली गलौज करने लगा। स्वय को जेल जाने से डर नहीं लगता कहते हुये दौड़ाकर अपनी गाड़ी का डिक्की खोला और उसमें से एक डडा निकाल कर लहराते हुये मेरी ओर मारने हेतु दौड़ा जिस पर वहां पर बगीचा बस स्टैण्ड के उपस्थित बहुत से लोगों ने बीच बचाव किया। यहां तक कि बीच बचाव हेतु ट्राफिक पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गया।

इस दौरान आरोपी अविनाश सिंह धमकी देते हुए कहा कि गाड़ी में तलवार रखा हूँ तुम तथा तेरे भाई को आज जान से मारकर फेंक दूंगा। उक्त धमकी से प्रार्थी एव प्रार्थी के भाई समेत पूरा परिवार दहशत में है।आरोपियों के  कार्यवाही की मांग की गई है।

बहरहाल खुलेआम इस तरह प्रतिष्ठित व्यापारी को धमकी देने की इस घटना से अन्य व्यापारियों में रोष है वहीँ प्रार्थी ने कड़ी  कार्यवाही  की मांग की है।

मामले में थाना प्रभारी एसआर भगत ने बताया कि प्रार्थी बजरंग अग्रवाल की शिकायत पर आरोपी अविनाश सिंह व् उसके पिता विनय सिंह के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294 ,506 ,34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जाँच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब