... सरोकार : "सांसद गोमती साय की पहल" सन्ना में शीघ्र खुलेगी भारतीय स्टेट बैंक की शाखा..खुड़िया क्षेत्रवासियों को मिलेगी राहत,.सन्ना की जनता ने सांसद गोमती साय का जताया आभार

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : "सांसद गोमती साय की पहल" सन्ना में शीघ्र खुलेगी भारतीय स्टेट बैंक की शाखा..खुड़िया क्षेत्रवासियों को मिलेगी राहत,.सन्ना की जनता ने सांसद गोमती साय का जताया आभार


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,24  अप्रैल 2022 

BY  योगेश थवाईत 

रायगढ़ सांसद गोमती साय के प्रयास से शीघ्र ही सन्ना में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा खुलेगी। और जशपुर के पाठ क्षेत्र के लोगो को इसका लाभ प्राप्त होगा। सांसद श्रीमती साय ने कुछ दिनों पूर्व सन्ना क्षेत्र के लोगों की मांग पर भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक को सन्ना में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा खोलने के लिए पत्र लिखा था। जिस पर भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारियों ने संज्ञान लेकर बैंक खोलने की कार्यवाही प्रारंभ कर दी। सन्ना में भारतीय स्टेट बैंक खोलने का रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया से लाइसेंस जारी कर दिया गया है।

श्रीमती साय ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक के उच्च अधिकारी ने उन्हें दूरभाष पर जानकारी दी है कि आपके पत्रानुसार सन्ना में भारतीय स्टेट बैंक की नई शाखा का रिजर्व बैंक से लाइसेंस जारी हो गया है। अब शीघ्र ही सन्ना क्षेत्र के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

सन्ना क्षेत्र के निवासियों मे स्टेट बैंक की शाखा खुलने की खबर से खुशी की लहर दौड़ गई है उन्होंने इस सौगात के लिए अपनी लोकप्रिय सांसद को मोबाइल से आभार व धन्यवाद देना प्रारंभ कर दिया है। एवं क्षेत्र में आने का निमंत्रण दिया है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब