... ब्रेकिंग जशपुर : ग्रामीणों ने कहा रास्ते के कांटे को हटाने वाले विधायक हैं - विनय भगत,विधायक ने पूछा जब बाजार में भिंडी छांटकर लेते हैं तो विधायक क्यूँ नहीं छाँटते,आप लोग जानते हैं पहले कौन था विधायक..? ग्रामीणों ने कहा पहले के विधायक को वे नहीं जानते,ढोल मांदर की थाप के साथ ग्रामीणों ने जशपुर विधायक का किया भव्य स्वागत,लाखों की सौगात पाकर ग्रामीणों ने जताया आभार....

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : ग्रामीणों ने कहा रास्ते के कांटे को हटाने वाले विधायक हैं - विनय भगत,विधायक ने पूछा जब बाजार में भिंडी छांटकर लेते हैं तो विधायक क्यूँ नहीं छाँटते,आप लोग जानते हैं पहले कौन था विधायक..? ग्रामीणों ने कहा पहले के विधायक को वे नहीं जानते,ढोल मांदर की थाप के साथ ग्रामीणों ने जशपुर विधायक का किया भव्य स्वागत,लाखों की सौगात पाकर ग्रामीणों ने जताया आभार....

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 मार्च 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर विधायक विनय भगत का जनसंपर्क लगातार जारी है।शनिवार को विधायक सन्ना तहसील में बहोरा ग्राम पंचायत के शोभा गांव में पंहुचे जहां उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात की।यहां पंहुचते ही ग्रामीणों ने ढोल मांदर के साथ उनका भव्य स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि बहोरा ग्राम पंचायत के शोभा में विधायक विनय भगत ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे क्षेत्र की जनता के सेवा का अवसर मिला है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा पहले के विधायक दूसरों के इशारे पर चलते थे जिन्हें विकास से कोई मतलब नहीं था।जाति,धर्म के नाम पर 35 वर्षों से वोट बांटते आए हैं अब जनता जागरुक हो चुकी है।

उन्होंने ग्रामीणों से पूछा क्या आप लोग पहले के विधायक को जानते हैं जिसपर ग्रामीणों ने कहा उन्हें नहीँ पता।इस बार उन्हें पता चला कि विनय भगत उनके विधायक हैं।उन्होंने चबूतरा निर्माण समेत अन्य निर्माण कार्य,जीर्णोद्धार के लिए लाखों रुपए की सौगात ग्रामीणों को दी जिसपर ग्रामीणों ने उनका आभार जताया और सतत साथ देने की बात कही।

सूरज चौरसिया ने विपक्षी पार्टी बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता परेशान थी ।राजस्व मामले,आय,जाति, निवास समेत अन्य समस्याओं के लिए ग्रामीण बगीचा तहसील पर आश्रित रहते थे।कई बार ग्रामीणों ने सन्ना को तहसील बनाने की मांग की जिसपर बीजेपी ने कोई ध्यान नहीं दिया।35 साल के बीजेपी विधायको का रिमोट कंट्रोल दूसरे के हाथों में था।

बीजेपी की 35 साल की सरकार होने के बावजूद उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कोई कार्य नहीं किया।वहीं कांग्रेस की सरकार बनते ही विधायक विनय भगत की पहल से सन्ना को तहसील बनवाया गया।क्षेत्र के बच्चों के लिए कॉलेज की स्थापना कराई गई वहीं दूरस्थ पंहुच विहीन क्षेत्रों में पुलिया निर्माण के अलावा पक्की सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है।लगातार विधायक विनय भगत ग्रामीणों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनकर उसका समाधान कर रहे हैं।

जिला कांग्रेस महामंत्री संजीव भगत,कांग्रेस शहर अध्यक्ष सूरज चौरसिया,जनपद सदस्य अमित महतो,सतीश गुप्ता,मंगल ,बहोरा सरपंच श्री कुजूर,कमारिमा सरपंच , जयनाथ बैगा, सुखनाथ बैगा,उपसरपंच जयनाथ कुजूर समेत ग्रामीण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments