... BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता :" सरेआम" ठेकेदार राजेश अग्रवाल" की हत्या" आक्रोशित व्यापारियों ने किया बंद का आह्वान,खरसिया शहर स्वस्फूर्त बंद, तत्काल आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग,SP ने बताई हत्या की यह वजह.....?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता :" सरेआम" ठेकेदार राजेश अग्रवाल" की हत्या" आक्रोशित व्यापारियों ने किया बंद का आह्वान,खरसिया शहर स्वस्फूर्त बंद, तत्काल आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग,SP ने बताई हत्या की यह वजह.....?


रायगढ़,टीम पत्रवार्ता,08 जनवरी 2022

By योगेश थवाईत

रायगढ़ जिले के खरसिया के ग्राम बानीपाथर में खरसिया के जाने माने ठेकेदार राजेश अग्रवाल की गांव के ही कुछ लोगों ने सरेआम मारपीट कर हत्या कर दी।उक्त घटना की पुष्टि एसपी अभिषेक मीणा ने करते हुए बताया कि यह हत्या गांव में जमीन विवाद के चलते हुई है वहीं मामले की जांच की जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही खरसिया पुलिस एसडीओपी के नेतृत्व में मौके पर पंहुच गई और मामले की जांच शुरु कर दी गई है।जहां से अन्य तथ्य सामने आने पर यह पता चलेगा कि आखिरकार किस बात को लेकर राजेश अग्रवाल को हत्यारों ने मौत के घाट उतारा है। उन्होंने बताया कि केवल इतनी मिली है कि राजेश अग्रवाल का हत्यारों के साथ जमीन को लेकर विवाद

पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार खरसिया के रहने वाले राजेश अग्रवाल प्रतिष्ठित ठेकेदार थे जो विभिन्न सरकारी विभागों में कई सालों से ठेकेदारी का काम करते थे ।

बानीपथर में हुई इस जघन्य हत्या की जानकारी मिलने के बाद खरसिया में शोक की लहर है, और समाज के लोग घटना को लेकर व्यथित और आक्रोशित भी हैं। एक अन्य जानकारी के अनुसार राजेश अग्रवाल लंबे समय से ठेकेदारी के साथ साथ जमीन संबंधी कारोबार में भी संलग्न थे।

इस हत्या के पीछे पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा की जमीन विवाद से हुई पुष्टि के बाद यह बात साफ हो गई कि ग्राम बानीपाथर में कोई जमीन के लेनदेन से मामला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था। बहरहाल अब देखना यह है कि इस मामले में पुलिस हत्यारों तक पहुंच पाती है या नही ।

ठेकेदार राजेश अग्रवाल की हत्या के बाद आज खरसिया के लोगों ने तत्काल खरसिया बंद का आव्हान करते हुए व्यापारियों से अपनी अपनी दुकानें बंद करने की अपील की और देखते ही देखते पूरा खरसिया स्वस्फूर्त बंद हो गया। मृतक राजेश अग्रवाल खरसिया के ही रहने वाले है और आज सुबह जब स्थानीय लोगों को उनकी हत्या की जानकारी मिली तो पूरे खरसिया में शोक की लहर फैल गई।

खरसिया चेंबर आफ कामर्स तथा खरसिया व्यापारी संघ के साथ साथ ठेकेदारों ने राजेश के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मोर्चा खोलते हुए खरसिया बंद करवा दिया। 

आक्रोशित लोगों का कहना है कि इतनी बड़ी वारदात करने वाले हत्यारे जल्द गिरफ्तार होने चाहिए और अगर उनकी गिरफ्तारी नही होती है तो स्थानीय लोग सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे। बहरहाल समाचार लिखे जाने तक पूरा खरसिया बंद हो गया है।वहीं पुलिस छानबीन में लगी हुई है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब