... राजनीति : कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मलेन में पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल से धक्कामुक्की,मामले में जिला कांग्रेस के प्रवक्ता आए सामने,कहा मामला सुलझा लिया गया है,संसदीय सचिव यूडी मिंज के नेतृत्व में पुलिस को सौंपा ज्ञापन,कहा फ़ैल रही भ्रामक जानकारी,तथ्यात्मक जाँच हो ..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

राजनीति : कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मलेन में पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल से धक्कामुक्की,मामले में जिला कांग्रेस के प्रवक्ता आए सामने,कहा मामला सुलझा लिया गया है,संसदीय सचिव यूडी मिंज के नेतृत्व में पुलिस को सौंपा ज्ञापन,कहा फ़ैल रही भ्रामक जानकारी,तथ्यात्मक जाँच हो ..

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,26 अक्टूबर 2021

BY योगेश थवाईत 

जशपुर में बीते दिनों कांग्रेस के कार्यकर्त्ता सम्मलेन में पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल को धक्का देकर भाषण देने से रोकने के मामले में अब तक जिला कांग्रेस की ओर से कोई बयान नहीं आया था।वहीँ कांग्रेस के  जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव की कार्यप्रणाली को लेकर भी लगातार सवाल खड़े हो रहे थे

इस बीच आज जिला कांग्रेस के प्रवक्ता अद्याशंकर त्रिपाठी का बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही थी।कांग्रेस पार्टी व परिवार के बीच बातें होती रहती हैं ऐसा ही कुछ हुआ था जिसे सुलझा लिया गया हैउसको लेकर जिस प्रकार से अनर्गल समाचार प्रकाशित किया गया वह भ्रामक हैं बिना तथ्यों के हैं।

देखिए बयान 

उनका साफ तौर पर कहना है की उक्त कार्यक्रम में मारपीट जूतमपैजार की घटना नहीं हुई है।उन्होंने कुछ मीडिया वालों पर आरोप लगाया है कि विपक्षी पार्टी के समर्थकों द्वारा गलत समाचार का प्रकाशन कर अफवाह फ़ैलाने का प्रयास किया गया है।जिससे समाज में गलत सन्देश जाता है और अप्रिय घटना हो सकती है।

संसदीय सचिव यूडी मिंज के नेतृत्व में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मिलकर कुनकुरी एसडीओपी मनीष कुंवर को ज्ञापन सौंपकर तथ्यात्मक जाँच की मांग की है। 

Post a Comment

0 Comments