... आयोजन : "व्यक्तित्व निर्माण युवा शिविर " के बैठक में शामिल हुए "विधायक यूडी मिंज",गायत्री परिवार द्वारा चलाये जा रहे युग निर्माण योजना,विचार क्रान्ति अभियान की उन्होंने की प्रशंसा,कहा युवाओं की मिलेगी सफल जीवन की दिशाधारा ...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

आयोजन : "व्यक्तित्व निर्माण युवा शिविर " के बैठक में शामिल हुए "विधायक यूडी मिंज",गायत्री परिवार द्वारा चलाये जा रहे युग निर्माण योजना,विचार क्रान्ति अभियान की उन्होंने की प्रशंसा,कहा युवाओं की मिलेगी सफल जीवन की दिशाधारा ...

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,17 अक्टूबर 2021

BY योगेश थवाईत 

जिले के कुनकुरी में आगामी 19  से 21अक्टूबर तक गायत्री परिवार द्वारा आयोजित तीन दिवसीय व्यक्तित्व निर्माण युवा शिविर की तैयारी को लेकर सलियाटोली स्थित गायत्री मंदिर में आयोजित बैठक में विधायक यूडी मिंज शामिल हुए।

जहाँ कार्यक्रम के आयोजन के लेकर चर्चा की गई।उक्त बैठक में गायत्री परिवार के जिला समन्वयक काशीराम श्रीवास,नरेश यादव,संजय नायक,श्रीमती शशि पैंकरा,श्याम सुंदर दुबे, सलियाटोली उपसरपंच पंकज गुप्ता,सुधीर सिन्हा, आशीष सतपथी, नीरज पारीक भी बैठक में उपस्थित हुए।

यहाँ अपने उद्बोधन में विधायक यूडी मिंज ने बताया कि सात्विक जीवन ,नशा मुक्ति ,युवा जागरण,नारी सशक्तिकरण के साथ समाज,परिवार व राष्ट्र निर्माण की दिशा में गायत्री परिवार द्वारा बेहतर कार्य किया जा रहा है।ऐसे कार्यो के लिए वे हमेशा सबके साथ खड़े हैं।उन्होंने गायत्री परिवार के युग निर्माण योजना एवं विचार क्रांति अभियान की सराहना की।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों को निरन्तर लागू करें और आगे भी इस प्रकार के प्रशिक्षण शिविर निरन्तर आयोजित करने की मांग उन्होंने रखी जिससे युवाओं का सर्वांगीण विकास हो सके।गायत्री परिवार के सदस्यों ने  मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए विधायक से आग्कोरह किया जिसे उन्होंने स्वीकार करते हुए जल्द मंदिर के जीर्णोद्धार करवाने की बात कही।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब