... BiG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष" की हरकत से "शर्मसार" हुआ "जशपुर जिला कांग्रेस" ,पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल से "छीना माईक,दिया धक्का" मामला गरमाया,कांग्रेस महासचिव के सामने हुई घटना,जमकर हुई फजीहत,कांग्रेस जिलाध्यक्ष "मनोज सागर यादव" की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में,पत्थलगांव में इफ्तियार हसन का जलाया गया पुतला,मारवाड़ी समाज आक्रोशित....

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BiG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष" की हरकत से "शर्मसार" हुआ "जशपुर जिला कांग्रेस" ,पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल से "छीना माईक,दिया धक्का" मामला गरमाया,कांग्रेस महासचिव के सामने हुई घटना,जमकर हुई फजीहत,कांग्रेस जिलाध्यक्ष "मनोज सागर यादव" की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में,पत्थलगांव में इफ्तियार हसन का जलाया गया पुतला,मारवाड़ी समाज आक्रोशित....

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,24 अक्टूबर 2021

BY योगेश थवाईत 

कांग्रेस के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष व छग माध्यमिक शिक्षा मंडल के सदस्य पवन अग्रवाल के साथ धक्कामुक्की के बाद जहाँ जशपुर जिला कांग्रेस की फजीहत हो रही है वहीँ कांग्रेस जिलाध्यक्ष की कार्यप्रणाली को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं।दरअसल जशपुर के कम्युनिटी हाल में आयोजित कांग्रेस के कार्यकर्त्ता सम्मलेन में उस वक्त हंगामा शुरू हो गया जब अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इफ्तियार हसन ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सप्तगिरि उल्का समेत विधायकों की मौजूदगी में पवन अग्रवाल को अपमानित करते हुए उनसे माईक छीनने की कोशिश की और धक्का मुक्की किया।

देखिए हंगामे के बाद क्या हुआ 

कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मलेन में हुए हंगामे के बाद  कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल के समर्थन में मारवाड़ी समाज सामने आते हुए कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इफ्तियार हसन पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।पत्थलगांव में अग्रवाल समाज के लोगो ने अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

उल्लेखनीय है कि पवन अग्रवाल के द्वारा अपने भाषण के दौरान पिछले पांच वर्षो के संघर्ष का ब्यौरा दिया जा रहा था।उन्होंने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने की मंशा से अपने जिलाध्यक्ष के कार्यकाल के बारे में बताने लगे जिसके बाद टीएस बाबा जिंदाबाद के नारे लगने लगे और यह अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष को नागवार गुजरा और उन्होंने पवन अग्रवाल से माईक छीनने लगे और धक्का देते हुए भाषण से रोक दिया।

आपको बता दें कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही पवन अग्रवाल को जशपुर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के पद से हटाकर माध्यमिक शिक्षा मंडल के सदस्य की जिम्मेदारी दी गई थी।वहीँ पवन अग्रवाल के नेतृत्व में जशपुर जिले के तीनों विधानसभा में कांग्रेस विधायकों की जीत हुई थी।फिलहाल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी मनोज सागर यादव के पास है।उक्त घटना से जशपुर जिला कांग्रेस की जमकर फजीहत हो रही है वहीँ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन अग्रवाल के साथ हुई घटना की जमकर निंदा की जा रही है।

उक्त घटना से जहाँ कांग्रेस संगठन में गुटबाजी सामने आ रही है वहीँ संगठन की एकजुटता पर सवाल खड़े हो रहे हैं।फिलहाल पवन अग्रवाल ने इस घटना को लेकर साफ़ तौर पर कहा है कि यहाँ गुंडागर्दी हो रही है।


देखिए कैसे छीना गया माईक और दिया धक्का 

Post a Comment

0 Comments