... सरोकार : "एक दिन ऐसा आएगा जब खुड़िया का स्वतंत्र अस्तित्व स्थापित होगा - विनय भगत,यहां विधायक की पहल के बाद झूमने लगे ग्रामीण,नए तहसील के लिए हुआ भूमिपूजन,देखिए विधायक का कैसे हुआ भव्य स्वागत...आदिवासी रिदम पर ग्रामीण ने बना दिया विधायक पर गाना...देखिए Video

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : "एक दिन ऐसा आएगा जब खुड़िया का स्वतंत्र अस्तित्व स्थापित होगा - विनय भगत,यहां विधायक की पहल के बाद झूमने लगे ग्रामीण,नए तहसील के लिए हुआ भूमिपूजन,देखिए विधायक का कैसे हुआ भव्य स्वागत...आदिवासी रिदम पर ग्रामीण ने बना दिया विधायक पर गाना...देखिए Video

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,30 सितंबर 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले के पाठ क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए विधायक विनय भगत लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।इसी क्रम में आज विधायक सन्ना पंहुचे जहां ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया।यहां उन्होंने सन्ना के नए तहसील भवन के निर्माण का भूमिपूजन किया।

देखिए विधायक पर बना गाना

उल्लेखनीय है कि जशपुर जिले का खुड़िया क्षेत्र लंबे समय से उपेक्षा का दंश झेल रहा था।यहां शिक्षा,स्वास्थ्य समेत तहसील के छोटे कार्य के लिए भी ब्लाक मुख्यालय बगीचा में लोगों को आश्रित रहना पड़ता था।

सभा को संबोधित करते हुए विधायक विनय भगत ने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब सन्ना,पाठ समेत समस्त खुड़िया क्षेत्र का स्वतंत्र अस्तित्व स्थापित होगा।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार लगातार बेहतर काम कर रही है।पाठ क्षेत्र की समस्या को देखते हुए सन्ना में तहसील की शुरुआत कर दी गई।अब नए बिल्डिंग के लिए लोरो पंचायत में भूमिपूजन भी कर दिया गया है।बहुत जल्द यहां के लोगों को नए तहसील भवन की सौगात मिलेगी।

उन्होंने बताया कि सन्ना में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की घोषणा की जा चुकी है।शीघ्र ही उसके लिए भी भवन निर्माण का कार्य शुरु होगा।क्षेत्र के विद्यार्थियों के लिए सन्ना में कॉलेज की शुरुआत भी इसी सत्र से कर दी गई है।

जशपुर विधायक विनय भगत ने कहा कि उनके रहते अब चिंता करने की जरुरत नहीं है।वे हर पल ग्रामीणों की सेवा ले लिए तैयार हैं।उन्होंने कहा वे उन विधायकों में से नहीं हैं जो वोट लेकर भूल जाते हैं और 5 साल बाद सिर्फ वोट लेने के लिए वापस आते हैं।उन्होंने कहा कि वे ग्रामीणों के हित के लिए हमेशा संघर्ष करते रहेंगे।यहां की जनता के आवाज को वे सरकार तक पंहुचाकर उसके सतत समाधान का प्रयास करते रहेंगे।

यहां कार्यक्रम में जिला कांग्रेस महामंत्री संजीव भगत,सूरज चौरसिया,मनमोहन भगत,अमन गुप्ता,सतीश गुप्ता,रणजीत यादव,जनपद अध्यक्ष जगन राम,मंडल अध्यक्ष चंद्रदीप यादव,राधेश्याम यादव,सन्ना सरपंच रेशमा मिंज समेत तहसीलदार रोशनी तिर्की,पंचायत सचिव प्रदीप गुप्ता समेत ग्रामवासी शामिल हुए।

स्वागत वीडियो



Post a Comment

0 Comments