... सरोकार : ग्रामीणों ने ऐसे किया "जशपुर विधायक",का स्वागत फिर MLA विनय भगत ने कह दी ऐसी बात....और हुआ ये....?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : ग्रामीणों ने ऐसे किया "जशपुर विधायक",का स्वागत फिर MLA विनय भगत ने कह दी ऐसी बात....और हुआ ये....?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,30 अगस्त 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर विधायक विनय भगत यूँ ही लोगों के दिलों में राज नहीं करते,दरअसल उनकी खासियत उन्हें लोगों का दीवाना बना देती है।बगीचा के भड़िया रूपसेरा में आयोजित फुटबाल मैच के समापन कार्यक्रम में पंहुचे जशपुर विधायक विनय भगत ने यहां पंहुचते ही सबका दिल जीत लिया।उत्साह ऐसा कि यहां उपस्थित महिलाओ ने दिल खोलकर उनका स्वागत किया।

देखिये स्वागत का वीडियो

यहां अपने उद्बोधन में श्री भगत ने कहा कि खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण अंग है।खेल के साथ हमें पढ़ाई के प्रति जागरूक रहते हुए अपने जीवन को सुंदर बनाना है।उन्होंने पढ़ाई के लिए दिक्कत आने पर उनसे सीधे संपर्क करने की बात कही।उन्होंने कहा कि यदि कोई छात्र पैसे के अभाव में पढ़ाई नहीं कर पा रहा तो वे ऐसे छात्र की पढ़ाई का पुरा जिम्मा उठाने को तैयार हैं।

देखिये विधायक विनय भगत ने क्या कहा

विधायक विनय भगत ने अपने ओजस्वी उद्बोधन में।कहा कि क्षेत्र की जनता मुझे ताकत देती रहे और मैं हमेशा पूरी ताकत के साथ क्षेत्र की जनता के साथ खड़ा हूँ।

यहां फुटबॉल मैच के समापन में श्री भगत के साथ,महासचिव फुलकेरिया भगत,जसिंता,योगेश सिंह,अमन गुप्ता समेत जनपद अध्यक्ष जगन राम,उपाध्यक्ष सुरेश जैन,नगर पंचायत अध्यक्ष सीडी बाखला,समाजसेवी प्रकाश जैन,युवा कॉंग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष विकास यादव समेत स्थानीय ग्रामीण व जनप्रतिनिधी उपस्थित रहे।

खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान करने के बाद कार्यक्रम का समापन किया गया।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब