... सरोकार : बहनों ने इतनी राखी बांधी कि विधायक की भर गई कलाई,विनय भगत ने कहा - यह राखी नहीँ बहनों का "सुरक्षा कवच" है,तो बहनों ने विधायक से कहा "आप हैं तो हम सुरक्षित हैं"

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : बहनों ने इतनी राखी बांधी कि विधायक की भर गई कलाई,विनय भगत ने कहा - यह राखी नहीँ बहनों का "सुरक्षा कवच" है,तो बहनों ने विधायक से कहा "आप हैं तो हम सुरक्षित हैं"

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 अगस्त 2021

BY योगेश थवाईत

आज भाई बहनों का अटूट प्रेम विश्वास समर्पण एवं रक्षा का प्रतीक पवित्र त्यौहार रक्षा बंधन पर लोग मिलों दूर जाकर भाई के हाथ मे सुरक्षा कवच राखी बांध कर भाई के उज्जवल भविष्य और लंबी उम्र की प्रार्थना करती हैं। वहीं जशपुर के युवा विधायक विनय भगत की अब क्षेत्र में इतनी बहनें हो गई हैं कि अब विधायक श्री भगत पर भी सुरक्षा कवच बहनों ने राखी के रूप में पहना दिया है। 

विधायक श्री भगत ने कहा पूरे क्षेत्र से और दूर दूर से कई बहनों ने राखी भेजा है।कइयों ने घर आकर प्यार दिया ये मेरे लिए बहुत बड़े सौभाग्य की बात है। मेरी बहनों ने मुझे अपना समझ कर हांथ में थाली चंदन राखी मिठाई लेकर राखी बांधा।सच कहूं तो ये मेरे लिए बड़ा ही भावुकता का क्षण है।

मैं मेरी सभी बहनों को कभी निराश नही करूँगा मैं उन्हें ये वचन देता हूँ। विधायक श्री भगत अपने शालीनता और संवेदनशीलता कार्यों के लिए जाने जाते हैं।लोग उनसे आत्मीयता से जुड़ते है। ये आज ही नही पहले भी विधायक विनय भगत को राखी बांधते हैं।

क्षेत्र की बेटियों द्वारा, खुद विधायक विनय भगत बड़े बड़े सभा हो या छोटी सभा सभी जगह कहते हैं कि मुझे विधायक कह कर न पुकारें मुझे अपना बेटा समझें मुझे आप अपना भाई चाचा जैसे शब्दों से सम्बोधित करें मुझे बहुत सुकून मिलता है।यही कारण है कि आज विधायक को हजारों लोगों ने आशीर्वाद देकर लम्बी उम्र की कामना करते हुए उनका हाथ और मजबूत कर दिया है।



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब