... खबर का असर पत्रवार्ता : "जिला प्रशासन" ने की "डॉ जयंत भगत" की वापसी,स्त्री रोग विशेषज्ञ के रुप में डॉ भगत पुनः बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में देंगे अपनी सेवाएं,पार्षद गीता सिन्हा ने SDM को पत्र लिखकर की थी वापसी की मांग...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर का असर पत्रवार्ता : "जिला प्रशासन" ने की "डॉ जयंत भगत" की वापसी,स्त्री रोग विशेषज्ञ के रुप में डॉ भगत पुनः बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में देंगे अपनी सेवाएं,पार्षद गीता सिन्हा ने SDM को पत्र लिखकर की थी वापसी की मांग...

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,26 अगस्त 2021

BY योगेश थवाईत

जिले के बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगीचा में पदस्थ स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ जयंत भगत के जशपुर जिला अस्पताल में पदस्थ किए जाने संबंधी आदेश को सीएमएचओ ने निरस्त करते हुए उन्हें पुनःबग़ीचा में यथावत रखने का आदेश जारी कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि नगर पंचायत बगीचा के वार्ड 7 की पार्षद व समाजसेवी गीता सिन्हा ने एसडीएम बगीचा को पत्र लिखकर डॉक्टर जयंत भगत को पुनःबग़ीचा लाने की मांग की थी।उन्होंने जिला प्रशासन को धरना की चेतवानी देते हुए तत्काल आवश्यक सुविधाओं के साथ उनके वापसी की मांग की थी।

मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएमएचओ कार्यालय से पूर्व में जारी आदेश निरस्त करते हुए डॉक्टर जयंत राम भगत को पुनः बगीचा में पदस्थ कर दिया गया है।

आबंटित आवास दिलाना स्थानीय प्रशासन का काम

उल्लेखनीय है कि डॉक्टर जयंत भगत को अस्पताल परिसर में पूर्व में आवास आबंटित है जिसमें कोई फ्रेशर एमबीबीएस  संविदा डॉक्टर नियम विरुद्ध निवासरत है।जबकि संविदाकर्मी को शासकीय आवास के आबंटन का नियम नहीं है।वहीं डॉक्टर जयंत भगत का सामान भी उस आवास में रखा हुआ है।इसके लिए स्थानीय प्रशासन को पहल कर तत्काल डॉक्टर भगत को आवास दिलाना चाहिए जिससे अस्पताल परिसर में रहते हुए वे अपनी सेवाएं दे सकें।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब