... बड़ा हादसा : 2 बाईक सवारों की जबरदस्त भिड़ंत,दोनों की मौके पर मौत, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल,घटना स्थल पर पंहुची पुलिस,अब तक नहीं हो पाई एक मृतक की पहचान

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

Google

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बड़ा हादसा : 2 बाईक सवारों की जबरदस्त भिड़ंत,दोनों की मौके पर मौत, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल,घटना स्थल पर पंहुची पुलिस,अब तक नहीं हो पाई एक मृतक की पहचान

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,24 अगस्त 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हुआ है।जिसमें दो बाईक सवारों की आमने सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत में दोनों बाईक चालकों की मौके पर मौत हो गई है।फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पंहुच गई है वहीं अस्पताल में परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सन्ना थाना क्षेत्र के ग्राम धंवरापाठ में मंगलवार शांम 4 बजे के आसपास दाे बाईक में आमने सामने जाेड़दार भिडंत हाे गई। जिसमें दाेनाें बाईक चालकों की घटना स्थल पर ही माैत हाे गई।मृतक एक बाईक सवार धाैरापाठ निवासी मनाेज यादव  पिता जगत यादव बताया जा रहा है जबकी दुसरे बाईक सवार मृतक की पहचान नहीं हाे पाई है। फिलहाल सन्ना पुलिस घटना स्थल पहुंच चुकी है और मृतक की पहचान की जा रही है।

सन्ना थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव को अस्पताल लाया गया है वहीं एक मृतक का शव अब भी घटना स्थल पर ही है।मृतक की पहचान की जा रही है।पीएम की प्रक्रिया की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments