... पत्रवार्ता बिग ब्रेकिंग : "पति" की "दरिंदगी",पत्नी की हत्या कर "शव" को किया "कुएं" में "दफन",2 हफ्ते बाद पुलिस को मिला सुराग,तहसीलदार, थानेदार मौके पर,आरोपी पति पुलिस हिरासत में...ये है पुरा मामला

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

पत्रवार्ता बिग ब्रेकिंग : "पति" की "दरिंदगी",पत्नी की हत्या कर "शव" को किया "कुएं" में "दफन",2 हफ्ते बाद पुलिस को मिला सुराग,तहसीलदार, थानेदार मौके पर,आरोपी पति पुलिस हिरासत में...ये है पुरा मामला

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,18 अगस्त 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले में पति द्वारा अपनी ही पत्नी की हत्या कर उसकी लाश को कुएं में दफन करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।आरोपी पति ने हत्या के बाद रातोंरात शव को दफन कर दिया था।2 सप्ताह बाद जब कुनकुरी पुलिस को जानकारी मिली तो तहसीलदार की उपस्थिति में शव को बाहर निकलवाया गया।फिलहाल आरोपी पति पुलिस हिरासत में है।शव पंचनामा पीएम की कार्यवाही चल रही है।

कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि जोकारी पंचायत अंतर्गत जोगीडोपर निवासी सुशीला किड़ो पिछले 4 अगस्त से लापता थी।जिसके बेटे के द्वारा 7 अगस्त को कुनकुरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

लगातार पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी।जब पुलिस को पता चला कि मृतिका के साथ उसके पति फ्रांसिस कुल्लू ने जमकर मारपीट की है उसके बाद से वह लापता है।तब उसके पति से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी पति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर लाश को रिंग कुएं में दफन कर दिया है।

4 अगस्त को हुई इस घटना के बाद से लगातार पुलिस व परिजन महिला को ढूंढ रहे थे।18 अगस्त की सुबह पुलिस जोकारी पंचायत के जोगी डोपर पंहुची जहां भंडरी चौक स्थित पीपल पेड़ से लगे रिंग कुएं की शुरुआत में दफन लाश तहसीलदार की उपस्थिति में बाहर निकलवाया गया।

पुलिस ने बताया कि मृतिका पिछले एक साल से फ्रांसिस कुल्लू के साथ रह रही थी।आरोपी पति बोरवेल गाड़ी में काम करता था और आए दिन उसके साथ मारपीट करता रहता था।फिलहाल आरोपी पति पुलिस हिरासत में हैं।शव पंचनामा व पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments