... समस्या : लॉकडाउन के कारण बरबाद हो गए,जो था सब ख़त्म हो गया अब काम भी नहीं , क्या करें मैडम..? पान,सैलून,ठेले,खोमचे समेत छोटे दुकानदारों ने सांसद गोमती साय को सुनाया अपना दर्द,तो सांसद ने कही ये बात

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

समस्या : लॉकडाउन के कारण बरबाद हो गए,जो था सब ख़त्म हो गया अब काम भी नहीं , क्या करें मैडम..? पान,सैलून,ठेले,खोमचे समेत छोटे दुकानदारों ने सांसद गोमती साय को सुनाया अपना दर्द,तो सांसद ने कही ये बात

 



पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,26 मई 2021

BY प्रदीप ठाकुर 

पत्थलगांव में आज रायगढ़ लोकसभा की सांसद गोमती साय को पान,सलून,ठेलें खोमचे वालों ने राहत दिलाने के लिए ज्ञापन सौंपा । ठेले ,खोमचे एवं गरीब तबके के व्यापारियों ने 45 दिनों से बंद पड़े व्यापार को लेकर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जिससे उनके सामने परिवार के भरण-पोषण की समस्या आ खड़ी हुई है ।गरीब ठेले, खोमचे, सैलून,पान वालों ने सांसद को ज्ञापन सौंपते हुए जिला प्रशासन से राहत दिलाने की मांग की हैं एवं सांसद से राहत की आस लिए ज्ञापन सौंपा है। 

सांसद गोमती साय ने गरीब ठेले ,खोमचे वालों को राहत दिलाने एवं उन्हें निजात दिलाने के लिए भरोसा दिया है। राहत की आस लगाए बैठे ठेलें ,सैलून एवं खोमचे वालों ने राहत की सांसद गोमती साय से भारी उम्मीदें लगाए बैठे हैं ।

फिलहाल सांसद गोमती साय ने जिला कलेक्टर से बात करते हुए दुकानदारों की समस्याओं को उनके सामने रखा  जिसके बाद कलेक्टर ने पान सैलून ठेला को भी प्रातः 09 बजे से लेकर शाम 06 बजे तक खोलने की अनुमति दे दी है।दुकानदारों ने सांसद गोमती साय का आभार जताया है। 

---------------------------------------------------------



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब