... खबर का असर : हटाए गए आरएमओ डॉ अनुरंजन टोप्पो,"कलेक्टर" महादेव कावरे ने की छुट्टी,छीना डीडीओ पावर,निष्पक्ष जांच को लेकर सांसद गोमती साय व पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने उठाए थे सवाल,जिला प्रशासन की बड़ी कार्यवाही।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर का असर : हटाए गए आरएमओ डॉ अनुरंजन टोप्पो,"कलेक्टर" महादेव कावरे ने की छुट्टी,छीना डीडीओ पावर,निष्पक्ष जांच को लेकर सांसद गोमती साय व पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने उठाए थे सवाल,जिला प्रशासन की बड़ी कार्यवाही।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,31 मई 2021

BY योगेश थवाईत

जिला कलेक्टर महादेव कावरे ने जिला चिकित्सालय में पदस्थ आरएमओ अनुरंजन टोप्पो को हटाकर उन्हें फरसाबहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि पिछले एक सप्ताह से राजा देवशरण जिला चिकित्सालय में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर लगातार खबरें आ रही थीं।जिंसके बाद जिला कलेक्टर ने तीन सदस्यीय जांच कमेटी का गठन कर मामले की जांच शुरु करा दी थी।

सांसद गोमती साय समेत पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने निष्पक्ष जांच पर सवाल उठाते हुए तत्काल सीएस व आरएमओ को हटाकर मामले की जांच की मांग की थी।

जिसपर जिला चिकित्सालय के अस्थि रोग विशेषज्ञ अनुरंजन टोप्पो को हटाकर फरसाबहार के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ कर दिया गया है।

वहीं सीएस एफ खाखा ने बताया कि उन्हें भ्रम में रखकर खरीदी की गई है जिसमें वे जांच में पूरा सहयोग करेंगी।उन्होंने बताया कि अनुरंजन टोप्पो से डीडीओ पावर वापस ले लिया गया है।उन्होंने बताया कि जांच टीम ने अपनी जांच शुरू कर दी है और वे उसमें पूरा सहयोग कर रही हैं।

कलेक्टर महादेव कावरे ने गंभीरता से इस मामले को लिया और जनहित का ध्यान रखते हुए प्रशासकीय व्यवस्था के तहत  जिला चिकित्सालय जशपुर में  पदस्थ अस्थि रोग विशेषज्ञ डाॅ अनुरंजन टोप्पो  को आगामी आदेश पर्यन्त तक के लिए फरसाबहार के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ करने का आदेश जारी किया है।

अब देखना होगा कि जांच टीम करोड़ों के भ्रष्टाचार पर क्या जांच करती है।

Post a Comment

0 Comments