... बिग ब्रेकिंग : "टूल किट ही नहीं "144 के उल्लंघन" पर भी पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार,सांसद मैडम ने अपने समर्थकों के साथ सड़क में निकाला जुलूस,लगता रहा नारा "भूपेश तेरी तानाशाही".....नहीं.....च...और पुलिस देखती रही।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बिग ब्रेकिंग : "टूल किट ही नहीं "144 के उल्लंघन" पर भी पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार,सांसद मैडम ने अपने समर्थकों के साथ सड़क में निकाला जुलूस,लगता रहा नारा "भूपेश तेरी तानाशाही".....नहीं.....च...और पुलिस देखती रही।

 

पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,24 मई 2021

BY प्रदीप ठाकुर

Video - सांसद ने कहा मुझे गिरफ्तार करो

टूलकिट मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि धूमिल करने समेत छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह समेत दिग्गज नेताओं पर एफआईआर के विरुद्ध पूरे प्रदेश में बीजेपी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।पत्थलगांव में सांसद गोमती साय के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया गया।जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा लॉक डाऊन के दौरान धारा 144 का स्पष्ट उल्लंघन देखने को मिला।

पत्थलगांव में अपनी गिरफ्तारी देने पंहुची सांसद मैडम को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया।तय कार्यक्रम के अनुसार सांसद गोमती साय अपने लगभग 15 समर्थकों के साथ एनएच पर भूपेश सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए बस स्टैंड के पास धर्मशाला से पैदल निकलीं।रैली में भूपेश सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए काफिला थाना के सामने पंहुचा जहां कुछ देर धरना प्रदर्शन किया गया।

इसके बाद सांसद अपने समर्थकों के साथ गिरफ्तारी देने थाना पंहुची और कांग्रेस सरकार की कार्यवाही के खिलाफ असंतोष व्यक्त करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने की मांग की।

यहां सांसद गोमती साय के साथ मंडल अध्यक्ष अनिल मित्तल, जिला उपाध्यक्ष सुनील अग्रवाल,ग्रामीण मंडल अध्यक्ष खेमानिधि यादव,लुड़ेग मंडल अध्यक्ष रोशन प्रताप सिंह,सांसद प्रतिनिधि अंकित बंसल समेत अन्य बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

देखिये सांसद ने सरकार को कहा निकम्मा


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब