... बड़ा हादसा : JiO कंपनी के दो कर्मचारियों की "दर्दनाक मौत" 4 घायल,होली मनाने जा रहे थे अपने घर,टाटा सफारी अनियंत्रित होकर उल्टे पलट गई.....

बड़ा हादसा : JiO कंपनी के दो कर्मचारियों की "दर्दनाक मौत" 4 घायल,होली मनाने जा रहे थे अपने घर,टाटा सफारी अनियंत्रित होकर उल्टे पलट गई.....


धमतरी,टीम पत्रवार्ता,27 मार्च 2021

प्रदेश में लगातार रफ्तार का कहर जारी है।धमतरी में शुक्रवार को देर शाम होली का त्यौहार मनाने जा रहे जियो कंपनी के दो कर्मचारियों की एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।नेशनल हाईवे पर हुए इस हादसे में अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के रायपुर रिफर किया गया है।

गुरुर थाना के विवेचना अधिकारी अरुण साहू ने बताया कि घटना गुरुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे की है।बालोदगहन में पेट्रोल पंप के पास छह लोगों से भरी टाटा सफारी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई वहीं चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जगदलपुर से सागर जाने के लिए छह लोग टाटा सफारी क्रमांक सीजी09 जे 5012 में सवार होकर निकले थे।तभी बालोदगहन के पास अनियंत्रित होकर वाहन पलट गई,जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 4 लोग घायल हो गये हैं।

बताया जा रहा है सभी लोग जियो कंपनी के कर्मचारी हैं जो होली मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया।फ़िलहाल सभी घायलों को ईलाज के लिए रायपुर रिफर कर दिया गया है वहीं पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Post a comment

0 Comments