... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : " नान घोटाला " मामले की जांच रोकने के लिए लगी याचिका के खर्च को लेकर "प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता" ने "नेता प्रतिपक्ष" से माँगा जवाब,महंगे वकील,चार्टड प्लेन और मुक़दमे का खर्च क्या डॉक्टर साहब और CM मैडम उठा रहे हैं ....? पढ़ें पूरी खबर ....

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : " नान घोटाला " मामले की जांच रोकने के लिए लगी याचिका के खर्च को लेकर "प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता" ने "नेता प्रतिपक्ष" से माँगा जवाब,महंगे वकील,चार्टड प्लेन और मुक़दमे का खर्च क्या डॉक्टर साहब और CM मैडम उठा रहे हैं ....? पढ़ें पूरी खबर ....

 


बिलासपुर,टीम पत्रवार्ता,22 मार्च 2021

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अभय नारायण राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक को आड़े हाथों लिया हैप्रवक्ता अभय नारायण राय ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से पूछा है कि नाॅन घोटाले की जांच रोकने के लिए लगाई गई याचिका के लिए बड़े-बड़े वकीलों को दिल्ली और मुम्बई से चार्टर प्लेन से लाने की लाखों करोड़ों रूपये की फीस क्या नाॅन घोटाले के भ्रष्टाचार की रकम से अदा की जा रही है कि श्री कौशिक अपनी गाड़ी कमाई से दे रहे हैं, इसका खुलासा किया जाये।

अपनी विज्ञप्ति में उन्होंने उल्लेख किया है कि रमन सरकार के 15 साल में हुये हजारों करोड़ के नाॅन और राशन कार्ड घोटाले की जांच को रमन सरकार में दबा दिया गया था, वहीं अब जब भूपेश बघेल की सरकार यह जांच करना चाहती है, तो इसे रोकने के लिए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के द्वारा जनहित याचिका लगाई गई है, यह याचिका फरवरी 2019 में लगाई गई थी और अब तक इसकी कई सुनवाई हो चुकी है, अभी हाल ही में 1 माह के भीतर देश के वरिष्ठ अधिवक्ता महेश जेठमलानी चार्टर विमान से 2 बार सुनवाई हेतु आ चुके है, अभी संभावना है कि कम से कम 2 बार और आयेंगे। 

प्रवक्ता अभय नारायण राय ने ब्यौरा देते हुए बताया कि धरमलाल कौशिक के साथ ही भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी भी नान घोटाले की आगे जांच रोकने के लिए हस्तक्षेप याचिका लगा चुके हैं, जिनकी तरफ से बहस करने के लिए दिल्ली से वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह 4 बार चार्टर प्लेन से बिलासपुर हाईकोर्ट आ चुके हैं।

प्रवक्ता अभय नारायण राय ने भाजपा नेताओं से सवाल किया कि पूरे मुकदमे का खर्च क्या वो डाॅक्टर साहब और सीएम मैडम उठा रहे हैं, जिनकी नाम नाॅन घोटाले की डायरी और दस्तावेजों में दर्ज है और जिनके खिलाफ भाजपा सरकार ने कोई जांच नहीं किया।उक्ताशय की जानकारी प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय ने दी।


Post a comment

0 Comments