... BiG ब्रेकिंग : जशपुर के बगीचा में लगा पूर्ण LOCKDOWN,7 दिनों के लिये कलेक्टर ने घोषित किया कंटेन्मेंट जोन, घरों से न निकलें,कोरोना गाईडलाईन का पालन करें... आवश्यक वस्तु सेवा के अलावा सभी दुकानें रहेंगी बंद...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BiG ब्रेकिंग : जशपुर के बगीचा में लगा पूर्ण LOCKDOWN,7 दिनों के लिये कलेक्टर ने घोषित किया कंटेन्मेंट जोन, घरों से न निकलें,कोरोना गाईडलाईन का पालन करें... आवश्यक वस्तु सेवा के अलावा सभी दुकानें रहेंगी बंद...

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,30 मार्च 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले के बगीचा में एक दर्जन कोरोना के मामले सामने आने के बाद जिला कलेक्टर महादेव कावरे ने बगीचा नगर पंचायत के सम्पूर्ण क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन घोषित करते हुए आवश्यक सेवाओं को छोड़कर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है।

30 मार्च से लेकर 05 अप्रैल कुल सात दिवस के लिये बगीचा के हाईस्कूल चौक से तहसील चौक,रौनी रोड बस स्टैंड अहिन्दमाडा तक सम्पूर्ण क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन घोषित किया गया है।उक्त दिवस में राशन,किराना,मेडिकल, गैस,पेट्रोल पंप डेयरी को छोड़कर अन्य सभी दुकानें पूर्णतः बंद रहेंगी।

SDM सुश्री ज्योति बी कुजूर ने बताया कि आवश्यक सेवा व मेडिकल सेवाओं के अलावा आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध है।कोई घरों से न निकलें और कोरोना गाईडलाईन का सख्ती से पालन करें।कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 05 अप्रैल या उससे अधिक आगामी आदेश पर्यंत तक लॉक डाऊन की स्थिति बनी रहेगी।




Post a Comment

0 Comments