... जागरूकता :यहाँ "सभी राजस्व अधिकारियों" का हुआ "कोरोना टीकाकरण" ,स्वयं की सुरक्षा के साथ लोगों को जागरूक कर रहे अधिकारी,अब "कोरोना से,हटेगा डर,लगेगा टीका"

जागरूकता :यहाँ "सभी राजस्व अधिकारियों" का हुआ "कोरोना टीकाकरण" ,स्वयं की सुरक्षा के साथ लोगों को जागरूक कर रहे अधिकारी,अब "कोरोना से,हटेगा डर,लगेगा टीका"

                                  

पत्थलगाँव,टीम पत्रवार्ता 06 फ़रवरी 2021

By प्रदीप ठाकुर 

जशपुर जिला कलेक्टर के कोरोना वैक्सीनेशन के बाद जिले के सभी राजस्व अधिकारीयों का टीकाकरण किया गया।बगीचा में एसडीएम सुश्री ज्योति बी कुजूर तहसीलदार टीडी मरकाम,सुश्री रोशनी तिर्की,जशपुर एसडीएम दशरथ सिंह राजपुत,पत्थलगांव तहसीलदार महेश शर्मा ने वैक्सीन लगवाने के बाद वीडियो जारी कर इसे सभी के लिए सुरक्षित बताया।

पत्थलगांव में जशपुर एसडीएम दशरथ सिंह राजपूत ने क्या कहा ..

देखिये वीडियो 

पत्थलगांव में स्वास्थ्य कर्मियों के कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद अब कोरोना वारियर्स के रूप में कार्य कर चुके जशपुर एसडीएम दशरथ राजपूत एव पत्थलगांव तहसीलदार महेश शर्मा को वैक्सीन लगई गई दोनों अधिकारियों ने वीडियो जारी कर संदेश भी दिया कि टीकाकरण के बाद उन्हें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हुई। दोनों अधिकारियों ने सभी से टीका लगवाने की अपील की है।

तहसीलदार महेश शर्मा ने क्या कहा ,,,

देखिये वीडियो

बगीचा एसडीम सुश्री ज्योति बी कुजूर ने भी बगीचा में कोविड 19 का टीकाकरण कराया।उन्होंने पत्रवार्ता से बताया कि यह पूरी तरह सुरक्षित है।हर किसी को कोविड का टीकाकरण कराया जाना चाहिए।उन्होंने हर शंका से परे इस टीकाकरण को पूरी तरह सुरक्षित बताया है।उन्होंने कहा कि हम सुरक्षित हैं तो हमारा परिवार सुरक्षित है।उन्होंने आमजन से टीकाकरण की अपील की है।बगीचा में उन्होंने अपनी सुरक्षा के साथ लोगों में जागरूकता लाने के उद्देश्य से टीकाकरण कराकर एक बेहतर संदेश दिया है।



Post a comment

0 Comments