... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : ऐसी इंजीनियरिंग कि कलेक्टर और जिला सीईओ भी फंस गए जाम में,NH 43 में लगा घंटों लंबा जाम,ठेकेदार की लापरवाही आई सामने...?

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : ऐसी इंजीनियरिंग कि कलेक्टर और जिला सीईओ भी फंस गए जाम में,NH 43 में लगा घंटों लंबा जाम,ठेकेदार की लापरवाही आई सामने...?

 

पत्थलगांव, टीम पत्रवार्ता,09 दिसम्बर 2020

By प्रदीप ठाकुर

पत्थलगांव से कांसाबेल के बीच पिछले 5 सालों से आवागमन को लेकर जद्दोजहद जारी है।आज जिले के कलेक्टर और जिला सीईओ को भी इस जद्दोजहद का शिकार होना पड़ गया।दरअसल पत्थलगांव में एनएच 43 में हो रहे गलत नाली निर्माण के कारण लंबा जाम लग गया जिसमें जिले के आला अधिकारी भी जाम में फंस गए।

पत्थलगांव शहर से निकलते ही जशपुर की ओर आवागमन में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।जशपुर रोड में हो रहे अव्यवस्थित नाली निर्माण के कारण दिन रात कई बार जाम की स्थिति निर्मित हो रही है।ऐसे में न केवल आम बल्कि खास भी परेशान हैं। शनिवार शाम को आधे घंटे से अधिक समय तक NH43 पर आवागमन बंद रहा।

इस दौरान पत्थलगांव दौरे पर पंहुचे जशपुर कलेक्टर एंव जिला पंचायत सीईओ को भी लंबे जाम में इंतजार करना पड़ा। इनके काफिले में शामिल पुलिस और एसएएफ के जवानों को जाम जैसे निर्मित हालातों को सामान्य कराने के लिए मशक्कत करना पड़ी।

फिलहाल पत्थलगांव की अव्यवस्थित नाली निर्माण कई बार अखबारों की सुर्खियां बन चुकी हैं वहीं राजनेता कई बार इसे लेकर अपनी राजनीतिक रोटियां भी सेंक चुके हैं।अब प्रशासनिक अमले को जब परेशान होना पड़ा है तो देखना होगा कि प्रशासन लापरवाह ठेकेदार इंजीनियर पर क्या कार्यवाही करती है।

Post a comment

0 Comments