... CRIME : छात्रावास के रसोई में दो नाबालिगों से हैवानियत, नाबालिगों को रात भर कमरे में किया गया बंद और सुबह...?SP बालाजी राव ने कहा होगी कड़ी कार्रवाई....?

CRIME : छात्रावास के रसोई में दो नाबालिगों से हैवानियत, नाबालिगों को रात भर कमरे में किया गया बंद और सुबह...?SP बालाजी राव ने कहा होगी कड़ी कार्रवाई....?

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,11 दिसम्बर 2021

By योगेश थवाईत

जिले के सन्ना थाना इलाके में दो नाबालिकों के साथ छात्रावास के रसोई में जबरन छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।नाबालिगों ने जब शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया तो आरोपी व उसके साथी ने पहले उनकी पिटाई कर दी और दोनों नाबालिगों के खिलाफ ही थाने में शिकायत कर दी।जिले के एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की बात कही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सन्ना थाना इलाके में में दो नाबालिग लड़कियों के द्वारा शिकायत किया है कि छात्रावास अधीक्षिका के बेटे व उसके दोस्त के द्वारा छात्रावास के रसोई में शराब पीकर गलत नियत से नाबालिगों पर शारीरिक संबंध बनाने दबाव बनाया गया और मना करने पर आरोपी के द्वारा रात्रि 11.30 बजे रसोई में ही उन्हें बाहर से ताला बंद कर दिया गया।जिसके बाद सुबह 6 बजे आरोपी अपने माता पिता के साथ मौके पर पहुंचा और पहले उनके साथ मारपीट किया गया और उसके बाद उन पर चोरी का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराया गया।

उक्त घटना से क्षुब्ध दोनों नाबालिक लड़कियों ने पुलिस में शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।सन्ना थाना प्रभारी जीवन जांगड़े ने पत्रवार्ता से चर्चा में बताया कि पीड़ित नाबालिग के परिवार वालों ने शिकायत की है। पुलिस द्वारा मामले में जांच शुरू कर दी गई है।फिलहाल कोरोना काल मे छात्रावास खाली पड़े हैं ऐसे में छात्रावास का गलत दुरुपयोग छात्रावास अधीक्षक के कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लगाता है।

"बेहद गंभीर मामला है ,मामले में टीआई सन्ना को दोषी युवकों के विरुद्ध एफआईआर के निर्देश दिए गए हैं"

बालाजी राव,एसपी जशपुर






Post a comment

0 Comments