... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : अस्पताल के निरीक्षण के दौरान भड़के कलेक्टर,कार्य कर रहे ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करने के दिये निर्देश,वार्ड की स्थिति सुधारने के साथ सांसद प्रतिनिधि की मांग पर सीसी टीव्ही कैमरा लगाने हेतु दिए निर्देश..?

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : अस्पताल के निरीक्षण के दौरान भड़के कलेक्टर,कार्य कर रहे ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करने के दिये निर्देश,वार्ड की स्थिति सुधारने के साथ सांसद प्रतिनिधि की मांग पर सीसी टीव्ही कैमरा लगाने हेतु दिए निर्देश..?

 

पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,09 जनवरी 2021

जिला कलेक्टर महादेव कावरे ने आज पत्थलगांव सिविल अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किया इस दौरान सिविल अस्पताल में चल रहे मरम्मत कार्य की धीमी गति को लेकर कलेक्टर ने आरईएस विभाग के कर्मचारियों को कड़ी फटकार लगाई।विभाग के द्वारा ठेकेदार को नोटिस जारी किए जाने के बावजूद निर्माण कार्य मे देरी किये जाने की जानकारी मिलने पर निर्माण कार्य में हो रही लेटलतीफी को लेकर कलेक्टर कावरे ने ठेकेदार के विरुद्ध ब्लैक लिस्ट करने की कार्यवाही करने के निर्देश आरईएस विभाग को दिए।

वही सिविल अस्पताल के सभी वार्डों का निरीक्षण कर सामने आई खामियों को लेकर BMO मिंज को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए नए गद्दे,बेड व चादर बदलने के निर्देश दिए।वही सिविल अस्पताल में आए नए जनरेटर के अभी तक चालू नहीं होने की जानकारी मिलने पर कलेक्टर ने तत्काल जनरेटर को सुचारु रुप से चालू किए जाने के निर्देश दिए।

कलेक्टर महादेव कावरे के निरीक्षण के दौरान आये दिन सिविल अस्पताल के सामने से बाइक चोरी होने का मामला सांसद प्रतिनिधि अंकित बंसल ने उठाया उन्होंने कहा कि इतने बड़े हॉस्पिटल में आज तक सीसी टीव्ही नहीं है। जिसके कारण आये दिन सिविल अस्पताल के सामने से बाइकों की चोरी हो रही है साथ ही हॉस्पिटल की निगरानी में भी समस्या आ रही है।जिसे कलेक्टर ने तत्काल संज्ञान लेते हुए जीवनदीप समिति के माध्यम से सम्पूर्ण अस्पताल परिसर में सीसी कैमरे लगाने हेतु पत्थलगांव SDM योगेंद्र श्रीवास को निर्देशित किया।


Post a comment

0 Comments