... ब्रेकिंग जशपुर : रात के अंधेरे में ट्रक समेत माल की हाईटेक चोरी,पुलिस ने किया पीछा,जंगल में चला लुका छिपी का खेल, अंततः गाड़ी छोड़ भागे चोर.....अब पुलिस खंगाल रही रिकार्ड...

ब्रेकिंग जशपुर : रात के अंधेरे में ट्रक समेत माल की हाईटेक चोरी,पुलिस ने किया पीछा,जंगल में चला लुका छिपी का खेल, अंततः गाड़ी छोड़ भागे चोर.....अब पुलिस खंगाल रही रिकार्ड...

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,08 दिसम्बर 2020

BY योगेश थवाईत

एक बार फिर से बगीचा पुलिस की सक्रियता से चोरों के हौसले पस्त हुए हैं।बीती रात स्थानीय व्यापारी नितीन अग्रवाल के मक्के से लदे ट्रक की चोरी हो गई।रात में जब गाड़ी स्टार्ट करने की आवाज आई तो व्यापारी ने ट्रक का पीछा किया और थाना प्रभारी भास्कर शर्मा को इसकी जानकारी दी।

कड़ाके की ठंड में आगे आगे चोर पीछे पीछे पुलिस और साथ मे व्यापारी।थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि उन्हें ट्रक चोरी की सूचना मिली जिसके बाद वे दलबल के साथ ट्रक व चोरों का पीछा करने लगे।मक्के से लदे ट्रक को  अनियमित रफ़्तार से सुने सड़क पर दौड़ते हुए चोर बम्बा मार्ग से होते हुए सरगुजा सीमा की ओ चला गया।इस बीच अचानक ट्रक के एक साइड का दरवाजा खुलता है,मुँह में कपड़ा बांधे एक शख्स चलती ट्रक के ट्राले में आ जाता है और ट्रक के जंगल से गुजरने के दौरान सभी चोर ट्रक छोड़ जंगल की ओर भाग जाते हैं।

थाना प्रभारी भास्कर शर्मा कड़ाके की ठंड में हाफ पेंट में ही,चोरों के पीछे अपनी टीम के साथ पीछा करने लगे इसके बावजूद कुछ दूर जाकर जंगल से लगे खेत मे ट्रक का एक्सीडेंट कर चोर ट्रक छोड़कर भाग निकले।व्यापारी नितिन अग्रवाल ने बताया कि इस घटना के बाद रात्रि में उसी जगह पर कुछ युवक बाईक में सवार होकर हथियार लहराते हुए वहां से गुजर गए।

फिलहाल पुलिस चोरों को ढूंढने में लगी हुई है वहीं महादेवडाँड़ इलाके के लोग बहुप्रतीक्षित पुलिस चौकी का इंतजार कर रहे हैं और रात्रि गस्त की मांग कर रहे हैं।फिलहाल पुलिस की सक्रियता से चोर भागने को मजबूर हो गए,वहीं बगीचा थाना में पर्याप्त स्टाफ व आरक्षक न होने के कारण पुलिस के सामने खासी दिक्कतें आती है स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां बल बढ़ाए जाने की आवश्यकता है।

Post a comment

0 Comments