... लापरवाही : CM के कार्यक्रम में मचा भगदड़,फेंककर बांटा गया खाना पैकेट,चींटी युक्त भोजन का किया गया वितरण,आयोजकों की लापरवाही आई सामने।

लापरवाही : CM के कार्यक्रम में मचा भगदड़,फेंककर बांटा गया खाना पैकेट,चींटी युक्त भोजन का किया गया वितरण,आयोजकों की लापरवाही आई सामने।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता 05 दिसम्बर 2020

 By योगेश 


कल जशपुर में CM की आमसभा के बाद आमजन को चींटी युक्त भोजन का पैकेट  फेंककर बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।भोजन का पैकेट बांटे जाने के दौरान मची अफरातफरी में भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई थी।हांलाकि कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।बताया जा रहा है कि खाद्य विभाग व जनपद पंचायत के द्वारा भोजन की व्यवस्था की गई थी।CM के कार्यक्रम में ऐसी लापरवाही निश्चित रुप से अनुभवहीन प्रशासनिक क्षमता को उजागर करता है इसके लिए जिसको जिम्मेदारी सौंपी गई थी कहीं न उसकी स्पष्ट लापरवाही सामने आई है।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे लोगों का हुजूम भोजन के पैकेट के लिए टूट पड़ा है।जो खाने का पैकेट बांटा जा रहा था उसमें भी चीटियां लगी हुई थी।उससे भी वीभत्स रूप खाने का पैकेट बांटने के दौरान दिखा।जिसमें ग्रामीणों को फेंककर खाने का पैकेट बांटा गया।ऐसी बद्दतर स्थिति में खाने का पैकेट फेंककर बांटना असंवेदनशीलता का परिचायक है।प्रदेश के संवेदनशील मुख्यमंत्री कहे जाने वाले सीएम के राज में ऐसी असंवेदनशीलता समझ से परे है।

देखिये वायरल वीडियो 


आपको बता दें कि सीएम की सभा के बाद चींटी युक्त भोजन के पैकेट बांटे जाने के दौरान कई ग्रामीणों को खाने का पैकेट तक नहीं मिला।फिलहाल आयोजन कर्ताओं की व्यवस्था पर सवालिया निशान लग रहा है।आज सीएम जशपुर से बिलासपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

देखिये वायरल वीडियो 



Post a comment

0 Comments