... BREAKING पत्रवार्ता : 4 साल की मासूम के साथ "भूत" ने किया "RAPE" पुलिस पंहुची 'भूत' तक,अब सलाखों में कैद हुआ "भूत"..

BREAKING पत्रवार्ता : 4 साल की मासूम के साथ "भूत" ने किया "RAPE" पुलिस पंहुची 'भूत' तक,अब सलाखों में कैद हुआ "भूत"..





दुर्ग,28 अगस्त 2019 (टीम पत्रवार्ता)

दुर्ग जिले में 4 साल की बच्ची के अपहरण व रेप के मामले में पुलिस ने वारदात का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने उस आरोपी भूत को गिरफ्तार कर लिया है,जिसने मासूम को दरिंदगी का शिकार बनाया था। 

दरअसल बीते 26 अगस्त को 4 वर्षीय मासूम का अपहरण हो गया था। रेप के बाद आरोपी ने बच्ची को शहर से करीब 17 किलोमीटर दूर उतई में छोड़ दिया था। बच्ची उतई तिराहे के पास मिली।

इसके बाद बच्ची की मां की नजर बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर पड़ी तो देखा कि चोट के निशान थे। इस पर बच्ची ने अपनी मां को बताया कि भूत ने उसके साथ गंदा काम किया है। परिजनों को बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका हुई और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। 
 
पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर उस भूत की तलाश शुरू की। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि बच्ची परिवार के एक करीबी को भूत कहती है। 

पुलिस ने उसी करीबी को आरोपी मानकर हिरासत में लिया, जहाँ कड़ाई से पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपी ऑटो ड्राइवर है और वो बच्ची के पिता का करीबी दोस्त भी है। बच्ची उसी को भूत कहकर बुलाती थी। 

बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। 


Post a Comment

0 Comments