... RAIL हादसा :मालगाड़ी के टक्कर से बोगियां पटरी से उतरी,छत्तीसगढ़ के पेंड्रारोड गोरखपुर फाटक के पास बड़ा Rail हादसा, ,रेलवे फाटक क्षतिग्रस्त,आवागमन बाधित..

Recents in Beach


RAIL हादसा :मालगाड़ी के टक्कर से बोगियां पटरी से उतरी,छत्तीसगढ़ के पेंड्रारोड गोरखपुर फाटक के पास बड़ा Rail हादसा, ,रेलवे फाटक क्षतिग्रस्त,आवागमन बाधित..







बिलासपुर,टीम पत्रवार्ता ,26अगस्त2019

पेंड्रारोड के गोरखपुर रेलवे फाटक में बड़े हादसे की खबर है। मालगाड़ी की टक्कर से आउटर में खड़ी पुरानी रिजेक्ट बोगियां डिरेल हो गयी हैं। जिसके कारण रेलवे फाटक भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पेंड्रारोड के गोरखपुर रेलवे फाटक के पास जैसे ही मालगाड़ी से इंजन को अलग किया गया। इसके बाद मालगाड़ी अचानक चलने लगी और आउटर में खड़ी पुरानी रिजेक्ट बोगी को टक्कर मार दिया। अचानक टक्कर मारने के कारण बोगी स्टॉपर तोड़ते हुए रेलवे फाटक पर आ गयी। बताया जा रहा है इससे रेलवे फाटक क्षतिग्रस्त व आवागमन बाधित हो गया है। 




इधर हादसे को लेकर रेलवे अधिकारियों का कहना है कि पुरानी रिजेक्ट बेगियों को लाने के दौरान बोगियां डिरेल हुई हैं। रेल यातायात इससे प्रभावित नहीं हुआ है। घटना के बाद रेलवे के उच्चधिकारी मौके पर पहुच गए हैं। 



गौरतलब है कि कुछ माह पहले रेल बोगियों में आग लग गयी थी, जिससे बोगियाँ जलकर खाक हो गयीं थीं। घटना के बाद ये बोगियाँ गोरखपुर रेल फाटक के पास आउटर में खड़ी थीं।




Post a Comment

0 Comments