... Breaking पत्रवार्ता:- जशपुर के इस अस्पताल में चलता है बड़ा "GAME",ईलाज कराना हो तो सम्हल कर जाईये, स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही ..पड़ सकती है भारी.?

Breaking पत्रवार्ता:- जशपुर के इस अस्पताल में चलता है बड़ा "GAME",ईलाज कराना हो तो सम्हल कर जाईये, स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही ..पड़ सकती है भारी.?




जशपुर(पत्रवार्ता) जशपुर जिले में शिक्षा की लचर व्यवस्था के बाद स्वास्थ्य विभाग में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है।जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मामला है जिले के कांसाबेल विकासखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दोकड़ा का है जहां कर्मचारी अक्सर ड्यूटी टाईम में लूडो खेलकर टाइम पास करते नजर आते हैं।जिन्हें मरीजों से कोई मतलब नहीं होता और कर्मचारी अपने खेल में मस्त रहते हैं ।

देखिये वायरल वीडियो



यह कोई पहला मामला नहीं है यहां आए दिन अपने कारनामों को लेकर यहां का स्टाफ सुर्खियों में रहता है। कुछ माह पहले यहाँ दवाई व सिरींज भी मेडिकल स्टोर से ख़रीदवाए जाने का मामला सामने आ चुका है।हालांकि लूडो खेल रहे कर्मचारियों का कहना है कि यहाँ मरीज नहीं थे उस समय टाइम पास कर रहे थे।

आपको बता दें कि दोकड़ा का यह अस्पताल लैब टेक्नीशियन,स्वीपर,ड्रेसर,नर्स समेत भवन की कमी से पहले ही जूझ रहां है ऐसे में यहाँ पदस्थ कर्मचारियों की लापरवाही से मरीजों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है

फिलहाल अधिकारीयों ने जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है 

=========================
पढ़ें पूरी खबर 

नहीं हुआ कलेक्टर की फटकार का असर

=========================

Post a Comment

0 Comments