Recents in Beach


प्रभारी मंत्री दौरा : कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत के जोरदार स्वागत की तैयारी,विभागीय समीक्षा बैठक के साथ कार्यकर्ताओं से करेंगे भेंट।




जशपुर(पत्रवार्ता) छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण,योजना आर्थिक एवं  संस्कृति विभाग के मंत्री अमरजीत भगत प्रभारी मंत्री बनकर पहली बार जशपुर आ रहे हैं।बगीचा में कांग्रेसियों के द्वारा उनके जोरदार स्वागत की तैयारी की गई है।

तय कार्यक्रम के अनुसार 31 जुलाई को प्रातः 9.30 बजे अम्बिकापुर से जशपुर के लिए सड़क मार्ग द्वारा प्रस्थान करेंगे।दोपहर 12.30 बजे बगीचा विश्रामगृह में कार्यकर्ताओं से भेंट मुलाकात के बाद वे 12.45 बजे बगीचा से जशपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

जशपुर में 2 बजे से 4 बजे तक जशपुर आगमन व विभागीय समीक्षा बैठक में भाग लेंगे। शाम 5 बजे से विश्रामगृह में वे कार्यकर्ताओं से भेंट मुलाकात कर भोजन पश्चात रात्रि विश्राम करेंगे।


ब्लाक अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता ने बताया कि जिले में कई गंभीर मुद्दे हैं जिन्हें लेकर प्रभारी मंत्री से चर्चा की जाएगी।शिक्षा,स्वास्थ्य के साथ पंचायत स्तर के कार्यों की रिपोर्ट कार्यकर्ताओं के माध्यम से प्रभारी मंत्री को सौंपे जाने की बात उन्होंने कही।जिसके लिए क्षेत्र भर के कार्यकर्ता बगीचा व जशपुर पंहुच रहे हैं।प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे जनकल्याकारी योजनाओं के सतत क्रियान्वयन के लिए उन्होंने प्रशासनिक कसावट लाने की बात कही 

प्रभारी मंत्री के गृहग्राम सीतापुर से बगीचा लगा होने के कारण यहां के विकास व व्यवस्था के लिए लोग प्रभारी मंत्री से आशान्वित हैं।वहीं आगामी पंचायत चुनाव को लेकर भी संगठन स्तर पर रणनीति बनाई जा रही है जिसपर वे कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।

अगले दिन 1 अगस्त को प्रातः 8 बजे से 9 बजे सुबह सोगड़ा आश्रम दर्शन के बाद 10 से 12 बजे पोतरेंगा में हरेली उत्सव व गोठान का उद्घाटन करेंगे। दोपहर 12.15 बजे कुनकुरी के लिए प्रस्थान कर 1 बजे कुनकुरी विश्राम गृह मे कार्यकर्ताओं से भेट मुलाकात कर 1.15 बजे कांसाबेल के लिए प्रस्थान करेंगे।

 दोपहर 2 बजे कांसाबेल विश्राम गृह मे कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद 2.15 बजे कुनमेरा सीतापुर के लिए प्रस्थान कर  3 बजे कुनमेरा में हरेली उत्सव व गोठान का उद्घाटन करेंगे।इसके बाद शाम 5 बजे अम्बिकापुर के लिए रवाना होंगे।




Post a Comment

0 Comments