... जब स्कूली बच्चों ने विधायक से कहा- सर एक बार चल के देखिए हमारे स्कूल की दुर्दशा.......और विधायक पंहुच गए स्कूल....फिर.....

Recents in Beach


जब स्कूली बच्चों ने विधायक से कहा- सर एक बार चल के देखिए हमारे स्कूल की दुर्दशा.......और विधायक पंहुच गए स्कूल....फिर.....




मनोरा(रंजीत@पत्रवार्ता) जशपुर विधायक विनय भगत को बच्चों ने मनोरा प्रवास के दौरान घेर लिया और कहा सर एक बार हमारे स्कूल चलिए।

बस क्या था विधायक विनय भगत उनके साथ स्कूल पंहुच गए। उन्होंने बच्चों से कई सवाल किए और उनसे पूछा पढाई ठीक होती है या नहीं,कही कोई परेशानी है तो बताइए, खाना सब्जी से सम्बंधित कई सवाल किए,इस बीच विधायक विनय भगत ने प्रधान पाठक सहित अन्य शिक्षकों से मुलाकात कर अच्छी शिक्षा देने की बात कही।

विधायक ने स्कुल के हर कमरे में जाकर स्कुल का अवलोकन किया।उन्होंने बच्चों के लिए पढाई के साथ खेल सामाग्री उपलब्ध कराने की बात कही।

स्कुल के स्टाफ़ ने विधायक को जानकारी दी कि यहां वर्षों से स्कुल भवन का अधूरा निर्माण कर छोड़ दिया गया है जिससे बरसात के सीजन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है विधायक विनय भगत ने आश्वासन दिया है कि जुलाई महीने के अंत तक अधूरा भवन ठीक कर दिया जायेगा।

विधायक ने बीईओ को तत्काल निर्देश दिया कि जुलाई तक अधूरा भवन पूर्ण दिखना चाहिए। इस दौरान विधायक के साथ जशपुर ब्लॉक अध्यक्ष योगेश सिंह व बीईओ उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments