... Big breaking: दर्दनाक हादसे में 5 की मौत, पानी से भरे गड्ढे में हुआ हादसा,मच गया कोहराम....

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big breaking: दर्दनाक हादसे में 5 की मौत, पानी से भरे गड्ढे में हुआ हादसा,मच गया कोहराम....





बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) ट्रैक्टर के पानी से भरे गड्ढे में पलटने से दबकर  5 मजदूरों की मौत की खबर है। सभी मजदूर कोनी क्षेत्र के चुमकंवा के रहने वाले हैं। देर रात हुए हादसे में कड़ी मशक्कत के बाद तड़के सभी मजदूरों के शव को गड्ढे से बाहर निकाल लिया गया हैं।


दरअसल घटना हिर्री थाना क्षेत्र की है। यहां ग्राम पंचायत अटर्रा के आसपास बिजली तार खींचने का काम चल रहा है। ठेकेदार ने यहां पंचायत भवन को स्टोर बनाया है, जहां काम में लगे वाहनों के साथ ही मजदूरों के रहने की भी व्यवस्था की गई है। 

मजदूर यहां से रोज सुबह काम पर निकल जाते हैं और शाम को आकर रात में ठहरते हैं। रविवार की रात पास की साइट से काम कर चार मजदूर समेत 1 ट्रैक्टर चालक पंचायत भवन लौट रहे थे। गांव के इस कच्चे मार्ग में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पानी से भरे गड्ढे में पलट गया। इस हादसे में चालक समेत मजदूर भी ट्रैक्टर में दब गए। 

इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। टीम मौके पर पहुंच गई। देर रात पुलिस आसपास के लोगों की मदद से ट्रैक्टर व मजदूरों को निकालने मशक्कत करती रही। रात करीब एक बजे ट्रैक्टर को बाहर निकाला गया।

फिर मजदूरों की खोजबीन शुरू की गई। तड़के तक सभी 5 मजदूरों के शव को बाहर निकाल लिया गया है। सभी मजदूर कोनी क्षेत्र के चुमकंवा के रहने वाले बताये जा रहे हैं। इनकी पहचान सूरज साहू, अक्षय खैरवार, राजकुमार नेताम, और रामायण साहू  के तौर पर की गई है। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब