Recents in Beach


रिश्वत लेते रंगे हाँथ पकड़े गए DSP, घर को ही बना रखा था मयखाना, लाखों का शराब भी जब्त..


(पत्रवार्ता.कॉम) राजस्थान एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने बूंदी जिले के पुलिस उप अधीक्षक को शराब ठेकेदार से रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। वही पुलिस उप अधीक्षक के घर तलाशी के दौरान ब्यूरो टीम ने भारी मात्रा में शराब बरामद किए है। जप्त शराब की कीमत एक लाख से अधिक बताई जा रही है।


राजस्थान के बूंदी जिले के लाखेरी सर्किल के उप पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश चांदोलिया शराब ठेकेदार से मासिक बंधी के रूप में 24 हजार रिश्वत ले रहे थे। बताया जा रहा है कि पुलिस उप अधीक्षक चांदोलिया ने शराब ठेकेदार से रिश्वत 10 हजार रूपए महीने के हिसाब से तीन माह की ली थी, इससे पहले उन्होंने 6 हजार पहले ही ले रखा था।

चांदोलिया के घर की तलाशी के दौरान एसीबी ने भारी मात्रा में शराब भी बरामद किए। पुलिस उप अधीक्षक ओमप्रकाश चांदोलिया ने अपने सरकारी आवास को ही मयखाना बना रखा था।

एसीबी की टीम ने चंदोलिया के घर से 100 शराब की बोतलें बरामद की है,इनमें 30 अलग-अलग ब्रांड की शराब है, वही टीम ने 23 बीयर की बोतल बरामद की है | बताया जा रहा है कि बरामद की गई शराब की कीमत एक लाख से अधिक है | एसीबी ने चांदोलिया के खिलाफ आबकारी एक्ट में भी मामला दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments