Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता : छत्तीसगढ़ के कोरिया में 56 लाख का गांजा जप्त,आम की आड़ में ट्रक में लदा था 8 क्विंटल गांजा,कोरिया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,ट्रक के चालक क्लीनर फरार


कोरिया(पत्रवार्ता) छत्तीसगढ़ के कोरिया में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।कोरिया चौकी पुलिस ने ट्रक में लदी गांजे की बड़ी खेप बरामद की है।ट्रक में लगभग 8 क्विंटल गांजा लोड था। जब्त गांजे की कीमत 56 लाख रुपए आंकी गई है।

कोरिया जिले के बैकुंठपुर चिरमिरी मार्ग पर स्थित टेंगनी घाट में 3 दिन से एक ट्रक क्रमांक एनओ07 वाई 4647 संदिग्ध हालत में खड़ा था। जब इसकी सुचना पुलिस को मिली तो पाया गया कि उसमें आम लोड था।इसके बाद पुलिस उसे संदिग्ध समझकर चौकी में ले गई। यहां आम के नीचे जब पुलिस ने तलाशी ली तो नजारा देखकर सभी भौचक रह गए। 


एडिशनल एसपी डॉ पंकज शुक्ला ने बताया कि ट्रक का नंबर आंध्र प्रदेश का है जिससे ८ क्विंटल गांजा बरामद कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

सूत्रों की मानें तो आंध्रप्रदेश का गांजा सबसे हाई क्वालिटी का गांजा माना जाता है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है की ट्रक का मालिक कौन है गांजा कहाँ से लाया गया और गांजे की इतनी बड़ी खेप आखिर कहाँ जा रही थी। ट्रक के चालक व क्लीनर फरार बताए जा रहे हैं।    



      पत्रवार्ता की हर खबर देखें मोबाईल पर


                यहाँ क्लिक करें


Post a Comment

0 Comments