Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता - पत्थलगांव पुलिस ने 4 गांजा तस्करों को वाहन समेत किया गिरफ्तार


पत्थलगांव(प्रदीप@ पत्रवार्ता)पत्थलगांव पुलिस ने 4 गांजा तस्करों को वाहन समेत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।मामले की जानकारी देते हुए पत्थलगांव एसडीओपी अभिषेक झा ने बताया कि बीती रात टीआई ओपी ध्रुव को मुखबिर से सूचना मिली कि कोतबा की ओर से 4 तस्कर 1 वाहन में सवार होकर भारी मात्रा में गांजा सरगुजा की ओर ले जा रहे हैं जिसे लेकर रात में ही पुलिस ने सरगुजा बॉर्डर पर केराकछार के निकट अपने पुलिस बल के साथ घेराबंदी की इस दौरान पत्थलगांव की ओर से आ रही स्कार्पियो को पुलिस ने घेराबंदी कर रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी भागने लगी जिसे दौड़ाकर रोका गया इस दौरान जब तलाशी ली गई तो वाहन में 20 किलो गांजा मिला।

 जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भागते हुए 4 आरोपियों को भी धर दबोचा । जिन्होंने गांजा को उड़ीसा की ओर से लाना बताया और तस्करी के लिए ले जाना बताया।

पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
एसडीओपी श्री झा ने बताया कि लगातार कई दिनों से ऐसी सूचना प्राप्त हो रही थी कि लगातार इस इलाके में ऐसे कार्यों को अंजाम दिया जा रहा है जिसके बाद एसपी श्री एस एल बघेल द्वारा भी  लगातार निर्देश प्राप्त हो ही रहे थे की पुलिस द्वारा अथक मेहनत से यह सफलता हाथ लगी  ।

Post a Comment

0 Comments