... Lok Sabha Elections Result 2019- मोदी विश्व विजेता,फैन ने बुक कराया सिनेमा हॉल,अमेरिका के सिनेमा हॉल में नरेंद्र मोदी की जीत,टिकट की कीमत एक हजार रूपये

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Lok Sabha Elections Result 2019- मोदी विश्व विजेता,फैन ने बुक कराया सिनेमा हॉल,अमेरिका के सिनेमा हॉल में नरेंद्र मोदी की जीत,टिकट की कीमत एक हजार रूपये



नई दिल्ली( पत्रवार्ता) 2019 लोकसभा चुनावों के नतीजों की घोषणा लगभग पूरी हो चुकी है।ताजा रुझानों के अनुसार भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में पूर्ण बहुमत की सरकार बनती नजर आ रही है।शुरुआती रुझानों में ही बीजेपी ने 300 का आंकड़ा पार कर लिया है।

23 मई की सुबह से ही टीवी व सोशल मीडिया पर लगातार चुनाव परिणामों को लेकर लोगों में उत्सुकता बनी हुई थी।जितना भारत के लोगों को चुनाव के नतीजों का इंतजार था उससे कहीं ज्यादा एक्साइटमेंट विदेशों में देखा जा रहा है।

भारत के अलावा कई देशों के लोग टीवी स्क्रिन पर अपने निगाहें गड़ाए बैठे हुए हैं।वहीं प्रधानमंत्री मोदी के देश ही नहीं विदेश में भी फैन मौजूद हैं।

अमेरिका में रहने वाले उनके एक फैन ने लोकसभा चुनाव के नतीजे देखने के लिए पूरा थिएटर बुक करा लिया है।

उन्होंने यह थिएटर मिनिएपोलिस में बुक कराया है ताकि लोगों को नतीजों के बारे में जानकारी मिल सके। इस फैन का नाम रमेश नूने है जो पेशे से आईटी प्रोफेशनल हैं।नूने ने विभिन्न टीवी न्यूज चैनलों के जरिए सिनेमा हॉल में चुनाव नतीजों की स्क्रिनिंग का आयोजन किया है।

लोगों को सुबह के अमेरिकी समयनुसार साढ़े नौ बजे से चुनाव नतीजे मिलने शुरू हो गए थे।लगभग 150 लोगों ने सिनेमा हॉल का टिकट खरीदा है। जिसकी कीमत 15 डॉलर याने एक हजार रुपये रखी गई है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब