... खुलासा: BMW कार से हीरे के जेवारत की चोरी, फोटोग्राफर निकला चोर, पुलिस ने किया खुलासा..

Recents in Beach


खुलासा: BMW कार से हीरे के जेवारत की चोरी, फोटोग्राफर निकला चोर, पुलिस ने किया खुलासा..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) बीते जनवरी में शहर के व्यवसायी के BMW कार से हुई हीरे के जेवरात की चोरी का खुलासा बिलासपुर पुलिस ने कर दिया है। फोटोग्राफर अपचारी बालक ने वारदात को अंजाम दिया था। हीरे के आभूषण सहित लगभग 5.50 लाख रुपये के आभूषण बरामद किये गए हैं। 


दरअसल बीते 17 जनवरी को खपरगंज निवासी शहर के ज्वेलरी व्यवसायी परेश अग्रवाल निजी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने BMW कार से मुंगेली नाका स्थित अशोक अग्रवाल के घर गए थे। यहाँ सड़क किनारे कार खड़े कर वो अंदर चले गए। इस दौरान जेवरात से भरा बैग उन्होंने कार के भीतर ही छोड़ दिया। वापस आने पर कार का दरवाजा खुला हुआ था, जेवरात से भरा बैग पार हो गया था। जिसकी सूचना उन्होंने सिविल लाईन पुलिस को दी। 


पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही थी, इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि आयोजित पार्टी में एक फोटोग्राफर के साथ एक अपचारी बालक फोटोग्राफर भी आया था, जो कि अपने पास रखे हीरे के जेवरात के सम्बंध में लोगों से पूछताछ कर उसे बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है। पुलिस ने उसे धर दबोचा। पूछताछ में पता चला कि कार का दरवाजा खोलकर उसने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने हीरे के जेवारत सहित करीब 5.50 लाख का आभूषण बरामद कर कार्रवाई शुरू कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments