Recents in Beach


बिलासपुर लोकसभा: कांग्रेस प्रत्याशी अटल के पक्ष में पत्नी नीतू व बहू रश्मि ने संभाला मोर्चा, क्षेत्र में लगातार कर रहे जनसम्पर्क..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) कांग्रेस प्रत्याशी व प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव की पत्नी व बहू रश्मि ने साथियों के साथ अटल के पक्ष में पूरे लोकसभा में मोर्चा संभाला हुआ है। नीतू व रश्मि की समाज सेवा के कार्यों व महिलाओं में सक्रियता, सघन जनसंपर्क का कांग्रेस प्रत्याशी को लाभ मिलता दिख रहा है। 


नीतू श्रीवास्तव और रश्मि श्रीवास्तव ने ज्यादातर शहर और आसपास के इलाकों में जनसंपर्क किया है लेकिन आवश्यकता पड़ने पर मुंगेली व मल्हार में भी इन्होंने अलग अलग जनसंपर्क कर वातावरण बनारे का कार्य किया है। परिवार की दोनों बहुएं अपनी महिला साथियों व कुछ महिला कांग्रेस व कांग्रेस परिवार के सदस्यों के साथ टिकट की घोषणा के दिन से ही सक्रिय है। नीतू श्रीवास्तव ने मंगलवार को जहां मल्हार क्षेत्र में जनसंपर्क किया वहीं देवरानी रश्मि अजय श्रीवास्तव ने बिलासपुर निगम क्षेत्र के वार्ड नं. 40 के पार्षद तजम्मुल हक व अन्य वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ पूरे क्षेत्र में सघन जनसंपर्क कर अटल श्रीवास्तव के पक्ष में मतदान की अपील की। 

नीतू श्रीवास्तव एवं रश्मि श्रीवास्तव की सक्रियता से महिला कांग्रेस काफी उत्साहित है हमेशा महिला कांग्रेस के पदाधिकारी व कांग्रेस परिवार के कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क पर निकली दोनो बहुएं विनम्रता पूर्वक कांग्रेस व अटल के पक्ष में मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करती है। वहीं कांग्रेस के एजेण्डे और भाजपा सरकार की विफलताओं को भी गिनाते हुए अटल के पक्ष में मतदान की अपील करती हैं।


नीतू श्रीवास्तव व रश्मि श्रीवास्तव अलग अलग महिलाओं के पंजीकृत व अपंजीकृत समूहों से भी संपर्क कर उनसे चर्चा कर समर्थन मांग रही है। राजनीतिक परिवार की दोनों बहुएं पूरी तरह गैर राजनीतिक होने के बाद भी लोगों की समस्याओं को लेकर संवेदनशीलता से निराकरण के प्रयास हेतु आश्वस्त करती हैं व आवश्यकतानुसार लोगों के परामर्श व शिकायतों को नोट भी करती है। 

राजनीति के मैदान में अटल परिवार की दो बहुओं के उतरने से कांग्रेस प्रत्याशी को निश्चित रूप से राजनीतिक लाभ के कयास लगाए जा रहे हैं वहीं इनकी सक्रियता से बिलासपुर सहित ग्रामीण क्षेत्र में महिलाओं में अच्छा उत्साह देखने को मिल रहा है। बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र की महिलाएं इसे प्रेरक कदम मानते हुए इसकी सऱाहना कर रही है। 




Post a Comment

0 Comments