... चुनावी समर: लोरमी, मुंगेली में अटल का तूफानी दौरा, कहा भाजपा ने किया क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार,अब काँग्रेस दिलाएगी असली हक..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

चुनावी समर: लोरमी, मुंगेली में अटल का तूफानी दौरा, कहा भाजपा ने किया क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार,अब काँग्रेस दिलाएगी असली हक..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने सोमवार 15 अप्रैल को लोरमी विधानसभा में तूफानी जनसपंर्क करते हुए दो दर्जन से अधिक गांवों का दौरा कर समर्थन मांगा। जीवनदायिनी मनियारी के संरक्षण, निराश्रितों के पेंशन में शीघ्र ही बढ़ोत्तरी सहित लोरमी को नगर पालिका का हकदार बताकर लोरमी विधानसभा का दिल जीता। ग्रामीणों ने भरपूर समर्थन देते हुए अपनी मूलभूत समस्याओं से कांग्रेस प्रत्याशी को अवगत कराया और कांग्रेस सरकार में निराकरण के लिए पहल करने का आग्रह किया। कांग्रेस प्रत्याशी अटल ने कहा कि लोरमी, मुंगेली से भाजपा ने सौतेला व्यवहार किया लेकिन अब उसे उसका असली हक मिलेगा।  


कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने लोरमी विधानसभा के बटहा, सेमरताल, हरनाचाका, देवरहट से लेकर डिंडौरी, खुड़िया, दुल्लापुर से लोरमी नगर पंचायत तक दो दर्जन से अधिक गांवों में तूफानी जनसंपर्क करते हुए समर्थन मांगा। कांग्रेस प्रत्याशी अटल ने लोरमी को हर दृष्टिकोण से नगर पालिका का हकदार बताते हुए कहा कि आसपास के गांवों में लो वोल्टेज, बिजली कटौती, पेयजल समस्या, अटल आवास के लिए विगत भाजपा सरकार को दोषी बताते हुए कहा कि लोरमी की उपेक्षा की गयी लेकिन विगत पांच वर्षों में लोरमी, मुंगेली का विकास ठप्प पड़ गया। जनता का आर्शीवाद मिलने पर प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के साथ लोरमी जनसंपर्क में पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता वैजनाथ चंद्राकर, रामशरण यादव ने कहा कि मुंगेली लोरमी किसान बाहुल्य जिला है और किसान, मजदूर, गरीब के विकास के लिए हमारे राष्टीय नेता राहुल गांधी और प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ऐतिहासिक फैसले ले रहे है और गरीबी पर सबसे बड़ा प्रहार अब होने वाला है न्याय न्यूनतम आय योजना के रूप में जिसमें देश के पांच करोड़ अति गरीब परिवारों की आय को 72 हजार रू. सालाना तक ले जाया जाएगा। 


जनसंपर्क के दौरान आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल दास, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश शर्मा, शत्रुधन चंद्राकर, सागर सिंह वैश्य ने कहा कि जनता ने पांच वर्षों तक मोदी शासनकाल में क्षेत्र और देश की दुर्दशा को देखा है। गरीब और गरीब होते गए और कुछ 15-20 इनके अमीर मित्र और अमीर होते गए है। कांग्रेस अंतिम छोर के व्यक्ति तक सरकार के संसाधन व व्यवस्थाओं को पहुंचाएगी। 

कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने लोकसभा क्षेत्र की हर विधानसभा के लिए अपनी प्राथमिकता व एजेंडा जनता से संवाद कर तय किया है। जनता का आर्शीवाद मिलने पर बिलासपुर लोकसभा में ऐतिहासिक कार्य किए जाएंगे। लोगों के दर्द को समझकर कार्य किया जाएगा क्षेत्र को प्रयोगशाला नहीं बनने दिया जाएगा धरातल पर लोगों की अपेक्षा के अनुसार कार्य किया जाएगा। 


लोरमी विधानसभा के कार्यक्रम में सक्रिय प्रमुख पदाधिकारियों में रामशरण खाण्डेकर, लखन कश्यप, नंदकिशोर त्रिपाठी, नंद कुमार वैष्णव, मायारानी सिंह, लता वैष्णव, नितेश पाठक, राकेश तिवारी, आदित्य वैष्णव, घनष्याम जोशी, आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे। 



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब